BJP Mission Repeat: हिमाचल में मिशन रिपीट के लिए भाजपा में चला मंथन

हिमाचल प्रदेश में मिशन रिपीट का उम्मीद लगाए बैठी भाजपा ने सियासी रणनीति बनाना शुरू कर दी है। भाजपा ने मंगलवार को पालमपुर में मंथन किया।
 | 
हिमाचल प्रदेश में मिशन रिपीट का उम्मीद लगाए बैठी भाजपा ने सियासी रणनीति बनाना शुरू कर दी है। कांगड़ा-चम्बा संसदीय क्षेत्र में मिशन रिपीट के लिए भाजपा ने मंगलवार को पालमपुर में मंथन किया। पालमपुर में हुई मंथन बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह विशेष रूप से पालमपुर पहुंचे थे। प्रदेश अध्यक्ष, महामंत्री व मंडलों के अध्यक्ष और महामंत्रियों सहित जिला कांगड़ा के मंत्री भी बैठक में मौजूद रहे। 

पालमपुर। हिमाचल प्रदेश में मिशन रिपीट का उम्मीद लगाए बैठी भाजपा ने सियासी रणनीति बनाना शुरू कर दी है। कांगड़ा-चम्बा संसदीय क्षेत्र में मिशन रिपीट के लिए भाजपा ने मंगलवार को पालमपुर में मंथन किया। पालमपुर में हुई मंथन बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह विशेष रूप से पालमपुर पहुंचे थे। प्रदेश अध्यक्ष, महामंत्री व मंडलों के अध्यक्ष और महामंत्रियों सहित जिला कांगड़ा के मंत्री भी बैठक में मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ेंः-चुनाव आयोग करवा रहा है प्रतियोगिता, भाग लेने पर मिल सकते हैं 2 लाख रुपये

विधायक और पूर्व विधायकों सहित भाजपा पदाधिकारियों की मौजूदगी में मिशन रिपीट को लेकर मंथन किया गया है। मंगलवार को जिला कांगड़ा में वूल फेडरेशन भवन पालमपुर में भाजपा ने मंथन किया है। कल यानी बुधवार को यही कार्यक्रम मंडी संसदीय क्षेत्र में होगा और 24 मार्च को यह कार्यक्रम शिमला संसदीय क्षेत्र में होगा। बीते दिन यानी सोमवार को घुमारवीं में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की की संगठनात्मक बैठक हुई थी।  

यह भी पढ़ेंः-सीएम जयराम बोले-हिमाचल में जीत का सपने भूल जाएं कांग्रेस और आप

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल की सियासत: कांग्रेस से पलायन तो 'आप' का स्वागत

बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं क्षेत्रीय प्रभारी सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप, संगठन महामंत्री पवन राणा विशेष रूप से उपस्थित रहे। बैठक में संसदीय क्षेत्र के 2017 चुनाव के सभी प्रत्याशी, संबंधित संसदीय क्षेत्र के जिलाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी एवं सह प्रभारी और संबंधित संसदीय क्षेत्र के मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्री ने उपस्थित रहकर चर्चा की।


 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।