पालमपुर बस अड्डे के पास संदिग्ध हालत में मिला चम्बा के व्यक्ति का शव

रमेश की मौत के असली कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

 | 
पालमपुर।

पालमपुर। पालमपुर के नए बस स्टैंड के पास एक व्यक्त का शव बरामद हुआ है। नाले में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति का नाम रमेश कुमार है और मूल रूप से जिला चम्बा के रहने वाला है। हालांकि चम्बा के किस गांव का रहने वाला है, इसका पता नहीं चल पाया है। रमेश की मौत के असली कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


जानकारी के अनुसार शनिवार को पालमपुर बस स्टैंड के पास नाले में एक व्यक्ति का शव लोगों ने देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे लिया। व्यक्ति की शिनाख्त रमेश कुमार निवासी चंबा के रूप में हुई है, लेकिन उसके घर और गांव कहां हैं, इसका पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि रमेश कई वर्षों से पालमपुर में रहता था और ढाबे पर काम करता था। 


उधर, डीएसपी पालमपुर गुरबचन सिंह ने कहा कि पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शिनाख्त के लिए शव अस्पताल के शवगृह में रखा है। घर और परिजनों का पता नहीं चला है। मौत कैसे हुई है, इसका असली पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चलेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।