हिमाचल में दर्दनाक हादसा; पुल से टकराई बाइक, धड़ से अलग हुआ सिर

चंडीगढ़-धर्मशाला एनएच-503 पर देहरा के ब्यास पुल पर दर्दनाक हादसा हुआ। हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी कि दोनों टांगें टूट गई।
 | 
हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। शनिवार को हिमाचल के जिला कांगड़ा में एक दर्दनाक हादसा हुआ। यह हादसा चंडीगढ़ा-धर्मशाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर देहरा के पास हुआ है। यह ब्यास पुल पर एक बाइक अनियंत्रित होकर पुल पर पलट गई, जिससे बाइक सवार को सिर धड़ से अलग हो गया। वहीं हादसे में बाइक पर सवार महिला की दोनों टांगें टूट गई हैं। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और आगामी जांच शुरू कर दी है।

देहरा। हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। शनिवार को हिमाचल के जिला कांगड़ा में एक दर्दनाक हादसा हुआ। यह हादसा चंडीगढ़-धर्मशाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर देहरा के पास हुआ है। यह ब्यास पुल पर एक बाइक अनियंत्रित होकर पुल पर पलट गई, जिससे बाइक सवार को सिर धड़ से अलग हो गया। वहीं हादसे में बाइक पर सवार महिला की दोनों टांगें टूट गई हैं। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः-बगलामुखी मंदिर के पास पेड़ से टकराया ट्राला, घायल का हाथ कटा

रिपोर्ट्स के अनुसार शनिवार सुबह दंपति बाइक पर जा रहा था। दंपति देहरा की तरफ जा रहा था। इसी दौरान ब्यास पुल पर एक ट्रक चिंतपूर्णी से देहरा की तरफ जा रहा था। बताया जा रहा है कि ब्यास पुल पर ट्रक ने ट्रैक्टर से पास लेने की कोशिश की। इसी बीच ट्रैक्टर अचानक से बीच सड़क में पलट गया। उसे देख कर बाइक सवार अपना संतुलन खो बैठा। बाइक अनियंत्रित होकर ब्यास पुल से जा टकराई। हादसा इतना खतरनाक था कि बाइक सवार पति का सिर धड़ से अलग हो गया। पत्नी की दोनों टांगें टूटने से वह भी गंभीर रूप से घायल हो गई।  

यह भी पढ़ेंः-प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड का अधिकारी 35 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय बग्गा और उसकी पत्नी देहरा के लोहर सुनहेत में ईंट के भट्टे में करते थे। सुबह 8:30 बजे के करीब देहरा की तरफ जा रहे थे। इस दौरान एक ट्रक चिंतपूर्णी से देहरा की तरफ जा रहा था। जैसे ही ट्रक ब्यास पुल पर पहुंचा तो उसने एक ट्रैक्टर से पास लेने की कोशिश की, जिसमें ट्रैक्टर पलट गया। इस सामने से आ रहा बाइक सवार बाइक से नियंत्रण खो बैठा और पुल से टकरा गया। मौके पर दोनों तरफ से वाहनों का लंबा जाम लग गया। महिला को उपचार के लिए देहरा सिविल अस्पताल ले जाया गया है। डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने कहा कि ट्रक चालक के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।