नौकर ने कारोबारी दंपति को बांधा, 2.80 लाख रुपये और गहने चुराकर फरार

शिमला में नेपाल मूल के एक नौकर ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर कारोबारी दंपत्ति से लूटपाट की है। कारोबारी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है
 | 
 हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में लूट का बड़ा मामला सामने आया है। यहां एक नौकर ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर कारोबारी दंपत्ति से लूटपाट की है। लूटपाट करने वाले मूल रूप से नेपाल के रहने वाले हैं, जो घटना के बाद से फरार हैं। कारोबारी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल अभी तक कोई भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है।  

शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में लूट का बड़ा मामला सामने आया है। यहां एक नौकर ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर कारोबारी दंपत्ति से लूटपाट की है। लूटपाट करने वाले मूल रूप से नेपाल के रहने वाले हैं, जो घटना के बाद से फरार हैं। कारोबारी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल अभी तक कोई भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है।  

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित दंपत्ति की शिमला शहर में ज्वेलरी की दुकान है। छोटा शिमला के ऐरा हाउस निवासी बलवीर खन्ना ने पुलिस को बताया कि 24 फरवरी को रात आठ बजे के करीब उनके नौकर दीपक ने तीन नेपाली दोस्तों संग मिलकर उन्हें और उनकी पत्नी को बंधक बना लिया। इसके बाद चारों घर की अलमारी में रखे 2.80  लाख रुपये, 3 सोने की अंगूठियां, 2 मोबाइल फोन और 4 कलाई की घड़ियां चुराकर फरार हो गए। 


पुलिस को दी शिकायत में बलवीन खन्ना ने बताया कि बंधक बनाते वक्त आरोपियों ने उनकी पत्नी को मुंह को जोर से दबाया, जिससे उनकी पत्नी के दांत टूट गए हैं। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। बता दें कि अपर शिमला के सेब बहुल क्षेत्र में नेपाली मूल के मजदूर बड़ी संख्या में रहते हैं और इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। लूटपाट की इस घटना से शहरवासियों में हड़कंप है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।