बगलामुखी मंदिर के पास पेड़ से टकराया ट्राला, घायल का हाथ कटा

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में हुए एक हादसे में व्यक्ति का हाथ कट गया। हादसा कांगड़ा जिला के देहरा-धर्मशाला मार्ग पर बगलामुखी मंदिर के पास बनखंडी में हुआ है।
 | 
हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में हुए एक हादसे में व्यक्ति का हाथ कट गया। हादसा कांगड़ा जिला के देहरा-धर्मशाला मार्ग पर बगलामुखी मंदिर के पास बनखंडी में हुआ है। हादसा वीरवार देर शाम को हुआ है। बताया जा रहा है कि ट्राले में तीन लोग सवार थे, जिनमें से एक का हाथ कटकर नीचे गिर गया। घायल को स्थानी लोगों ने उपचार के लिए देहरा अस्पताल में पहुंचाया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। जिसका व्यक्ति का हाथ कटा है वह व्यक्ति नजीर हुसैन पुत्र फकीर दीन खबली का रहने वाला है। 

देहरा। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में हुए एक हादसे में व्यक्ति का हाथ कट गया। हादसा कांगड़ा जिला के देहरा-धर्मशाला मार्ग पर बगलामुखी मंदिर के पास बनखंडी में हुआ है। हादसा वीरवार देर शाम को हुआ है। बताया जा रहा है कि ट्राले में तीन लोग सवार थे, जिनमें से एक का हाथ कटकर नीचे गिर गया। घायल को स्थानी लोगों ने उपचार के लिए देहरा अस्पताल में पहुंचाया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। जिसका व्यक्ति का हाथ कटा है वह व्यक्ति नजीर हुसैन पुत्र फकीर दीन खबली का रहने वाला है। 

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल में आज से शराब और बिजली महंगी, यहां जाने और क्या कुछ बदलेगा

जानकारी के अनुसार, ट्राला बनखंडी से देहरा की तरफ जा रहा था। इस दौरान बनखंडी स्कूल के पास एक पेड़ से टकरा गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि ट्राला चालक नशे में था, जिस वजह से हादसा हुआ है। हादसे के बाद ट्राला चालक अजय कुमार निवासी खबली भागने की कोशिश में था, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उसको रोककर ट्राले से बाहर निकाल लिया। वहीं, सड़क किनारे खड़ी एक स्कूटी भी ट्राले की चपेट में आ गई थी, जिससे स्कूटी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। 

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल के 1.80 लाख कर्मचारियों को आज मिलेगा नए वेतनमान का लाभ


उधर, हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस चौकी रानीताल की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। उन्होंने स्थिति का जायजा लिया और आगामी कार्रवाई की।  डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने मामले की पुष्टि है। उन्होंने कहा कि चालक अजय कुमार के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है। मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है। घायल व्यक्ति को उपचार के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। 

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल में HimCare योजना में आज से ये बदलाव लागू, यहां जानें पूरी डिटेल

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।