तांत्रिक ने इलाज के बहाने महिला से की अश्लील हरकतें, ढोंगी को कोर्ट ने भेजा जेल

तंत्र विद्या से इलाज करने के बहाने महिला से अश्लील हरकतें करने के आरोपी कथित तांत्रिक को अदालत ने एक साल जेल की सजा सुनाई है।

 | 
court hammer

देहरा। तंत्र विद्या से इलाज करने के बहाने महिला से अश्लील हरकतें करने के आरोपी कथित तांत्रिक को अदालत ने एक वर्ष की कैद और 1000 रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माना अदा न करने पर दोषी को दो महीने का अतिरिक्त कारावास भुगतना पड़ेगा। अभियोजन एवं बचाव पक्ष की दलीलों को सुनने के बाद देहरा स्थित अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी नेहा दहिया की अदालत ने बुधवार को यह फैसला सुनाया।

यह भी पढ़ेंः-हिमाचलः बेटी ने निभाया बेटे का फर्ज, मां को चिता को दी मुखाग्नि


अभियोजन पक्ष की ओर से मामले की पैरवी कर रहे सहायक जिला न्यायवादी विशाल दीपक ने बताया कि देहरा उपमंडल से संबंध रखने वाली 22 वर्षीय पीड़िता बीमार रहती थी। उसके ठीक ना होने के कारण उसके परिवार वाले 29 अगस्त 2015 को रात के वक्त उसे इलाज के लिए रोड़ी-कोड़ी निवासी कथित तांत्रिक स्वरूप सिंह उर्फ पूपा के पास लेकर गए थे।

यह भी पढ़ेंः-13 मई को चम्बा में खुलेंगी दो क्रिकेट एकेडमी, केंद्रीय मंत्री करेंगे शुभारंभ


रात करीब 10:00 बजे आरोपी तांत्रिक स्वरूप सिंह उर्फ पूपा पीड़िता को तंत्र विद्या से इलाज के बहाने अपने घर के पीछे ले गया। वहां से पीड़िता के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी तांत्रिक ने उसे जान से मारने की धमकी दे दी। इसके बाद पीड़िता आरोपी तांत्रिक के चंगुल से भागकर अपने परिवार के पास पहुंची और सारी बात बता दी।

यह भी पढ़ेंः-कुल्लू के आनी में 1.20 करोड़ से बनेगी मल्टी स्टोरी पार्किंग


इसके बाद परिजनों ने पुलिस थाना देहरा में आरोपी स्वरूप सिंह उर्फ पूपा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर देहरा स्थित अतिरिक्त न्यायिक दंडाधिकारी नेहा दहिया की अदालत में पेश किया। सुनवाई में आरोपी तांत्रिक के खिलाफ दोष सिद्ध होने के बाद अदालत ने बुधवार को उसे यह सजा सुनाई। 

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल: विधानसभा के बाहर खालिस्तानी झंडे लगाने के मामले में एक गिरफ्तार


क्या होती है तंत्र विद्या

तंत्र एक प्रक्रिया है जिससे हम अपनी आत्मा और मन को बंधन मुक्त करते हैं। इस प्रक्रिया से शरीर और मन शुद्ध होता है, और ईश्वर का अनुभव करने में सहायता होती है। तंत्र की प्रक्रिया से हम भौतिक और आध्यात्मिक जीवन की हर समस्या का हल निकाल सकते हैं। ऐसी मान्यताएं हैं कि एक व्यक्ति तंत्र की सही प्रक्रिया से मष्तिष्क का पूरा इस्तेमाल कर पाता है और अद्भुत शक्तियों के स्वामी बन जाता है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।