13 मई को चम्बा में खुलेंगी दो क्रिकेट एकेडमी, केंद्रीय मंत्री करेंगे शुभारंभ

केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर 13 मई को चम्बा दौरे पर आएंगे। इस दौरान अनुराग सिंह ठाकुर चम्बा में दो क्रिकेट एकेडमी का शुभारंभ भी करेंगे।
 | 
anurag singh thakur

चम्बा। केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर 13 मई को चम्बा दौरे पर आएंगे। इस दौरान अनुराग सिंह ठाकुर चम्बा में दो क्रिकेट एकेडमी का शुभारंभ भी करेंगे। केंद्रीय सूचना और प्रसारण, युवा कार्यक्रम व खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के 13 मई को प्रस्तावित चम्बा के प्रवास कार्यक्रम को लेकर उपायुक्त डीसी राणा की अध्यक्षता में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ तैयारियों की समीक्षा कर चुके हैं।


उपायुक्त ने संबंधित सभी विभागों को  केंद्रीय मंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुरूप की जाने वाली सभी महत्वपूर्ण व्यवस्थाओं को समयबद्ध तौर पर सुनिश्चित बनाने के निर्देश जारी किए। उपायुक्त ने बताया कि केंद्रीय सूचना और प्रसारण, युवा कार्यक्रम व खेल मंत्री इस दौरान जिला में विभिन्न विभागों द्वारा कार्यान्वित की जा रही योजनाओं की प्रगति की समीक्षा के लिए बचत भवन में बैठक करेंगे ।

उन्होंने कहा कि अनुराग सिंह ठाकुर की अध्यक्षता में ऐतिहासिक चम्बा चौगान कार्यक्रम होगा। इस दौरान केंद्रीय मंत्री, हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सौजन्य से दो क्रिकेट एकेडमी का शुभारंभ करेंगे। इसके अलावा ठाकुर, राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के तहत उत्कृष्ट कार्य करने वाले मास्टर ट्रेनर और बेटी  बचाओ- बेटी पढ़ाओ अभियान के अंतर्गत चम्बा में तैयार किए गए थीम सॉन्ग के कंपोजर और गायकों को सम्मानित करेंगे।


कार्यक्रम के दौरान किसान उत्पादक संघ और स्वयं सहायता समूह द्वारा प्रदर्शनी स्टॉल भी स्थापित किए जाएंगे। बैठक में अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी अमित मैहरा, सहायक आयुक्त रामप्रसाद शर्मा, एसडीएम चंबा नवीन तंवर, पुलिस उप अधीक्षक अभिमन्यु, परियोजना अधिकारी एवं उपनिदेशक ग्रामीण विकास अभिकरण चंद्रवीर सिंह, कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद अक्षित गुप्ता, डीपीओ आईसीडीएस राकेश कुमार ने हिस्सा लिया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।