शराब के नशे में धुत व्यक्ति ने मार डाली पत्नी, आरोपी मौके से फरार

पंजाब के तरनतारन जिले में व्यक्ति ने शराब के नशे में पत्नी को इतना मारा की उसकी मौत हो गई। आरोपी घटना के बाद फरार है और पुलिस तलाश में जुटी हुई है।
 | 
Murder

तरनतारन (पंजाब)। पंजाब के तरनतारन जिला के दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यह एक व्यक्ति ने नशे की हालत में अपनी पत्नी को मौत के घाट उतर दिया। आरोपी मौके से फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। घटना तरनतारन जिला के खेमकरण कस्बे के गिरजा मोहल्ला में की है। बताया जा रहा है कि आरोपी शराब के नशे में धुत्त था और पत्नी को मार डाला।

यह भी पढ़ेंः-Breaking News: कूंर-छतराड़ी-चम्बा मार्ग पर गिरा मुसीबतों का पहाड़, 15 दिन तक आवाजाही बंद

जानकारी के अनुसार बाज सिंह खेमकरण के वार्ड नम्बर-1 गिरजा मोहल्ला का रहे वाला है। वह मजदूरी करके अपने परिवार का पालन-पोषण करता है। बताया जा रहा है कि शराब का आदी हो गया था और पत्नी उसे शराब न पीने के लिए कहती थी। आरोपी शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट करता रहता था। इसके कारण करीब तीन महीने पहले उसकी पत्नी मलकीत कौर अपने मायके चली गई थी।

यह भी पढ़ेंः-भरमौर विधायक की टिकट कटेगी ! भाजपा में डॉ. जनक और प्रिंसिपल शिवदयाल के नामों पर चर्चा

बताया जा रहा है कि पंचायत ने राजीनामा करवाकर 6 मार्च को उसे जमालपुर से ससुराल लाया था। अभी एक दिन ही पत्नी को घर वापस लाए नहीं हुआ था कि आरोपी फिर से नशा करके आ गया। बुधवार शाम 7 बजे मलकीत कौर रसोई में खाना बना रही थी, तो नशे की हालत में बाज ने गाली-गलौच करते हुए मलकीत कौर के सिर पर घोटना मार दिया। इससे मौके पर ही मलकीत कौर की मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः-पांगी को अलग विधानसभा क्षेत्र बनाने की उठी मांग, राज्यपाल के पास पहुंचे लोग

पत्नी की मौते हो जाने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बाज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।