पांवटा साहिब: युवा कांग्रेस कार्यकारिणी का इस्‍तीफा, 'आप' में शामिल

युवाओं ने कहा कि अब कांग्रेस में बड़े नेताओं की 'तानाशाही' हावी होती जा रही है। जिस मूल उद्देश्य के साथ उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन की थी, उस उद्देश्य से पार्टी भटक चुकी है।
 | 
सिरमौर जिले के पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र की युवा कांग्रेस (Paonta Sahib Youth Congress) की पूरी कार्यकारिणी ने इस्तीफा दे दिया। बताया जा रहा है कि यह इस्तीफा पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष एवं वर्तमान आम आदमी पार्टी के नेता मनीष ठाकुर के समर्थन में दिया है। कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद पूरी कार्यकारिणी के सदस्यों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। 

नाहन। सिरमौर जिले के पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र की युवा कांग्रेस (Paonta Sahib Youth Congress) की पूरी कार्यकारिणी ने इस्तीफा दे दिया। बताया जा रहा है कि यह इस्तीफा पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष एवं वर्तमान आम आदमी पार्टी के नेता मनीष ठाकुर के समर्थन में दिया है। कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद पूरी कार्यकारिणी के सदस्यों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। 

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल में दो नेताओं की गैर-मौजूदगी से 'आप' को दिख रहा मौका


'आप' में शामिल होने वाले युवाओं ने कहा कि अब कांग्रेस में बड़े नेताओं की 'तानाशाही' हावी होती जा रही है। जिस मूल उद्देश्य के साथ उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन की थी, उस उद्देश्य से पार्टी भटक चुकी है। वहां पर सिर्फ और सिर्फ बड़े नेताओं के रिश्तेदारों और बड़ी रसूख वाले लोगों को अहमियत दी जा रही है। कांग्रेस में युवाओं को आगे बढ़ने से रोका जा रहा है। जिसका उदाहरण मनीष ठाकुर के रूप में हमारे सामने है।

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल: दो घरों में भड़की आग से नौ कमरे और तीन गोशालाएं राख

यह भी पढ़ेंः-30 सितंबर तक मिलेगा पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना का लाभ


ऐसे में निर्णय लिया है कि हम सभी साथी मनीष ठाकुर के नेतृत्व में 'आप' में चट्टान की तरह खड़े रहेंगे। पूरी विधानसभा में जाकर 'आप' के संयोजक अरविंद केजरीवाल के विकास के विजन को युवाओं और आमजन के समक्ष रखेंगे। मनीष ठाकुर ने कहा कि लोगों का 'आप' पर विश्वास दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। 'आप' की आंधी के आगे इस बार कांग्रेस-भाजपा नहीं टिक पाएगी। उन्होंने सभी लोगों को विश्वास दिलाया कि उनका 'आप' में पूरा सम्मान होगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।