सुंदरनगर में दो मंजिला मकान जलकर हुआ राख, लाखों का नुकसान

निहरी पुलिस चौकी के तहत अछड़ी में संतराम गुप्ता के 2 मंजिला स्लेट पोश मकान में रविवार सुबह 4 बजे के करीब अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद मकान जलकर राख हो गया।
 | 
हिमाचल प्रदेश में आग लगने की घटनाएं लगातार बढ़ने लगी हैं। शनिवार को जहां प्रदेश की राजधानी शिमला के रामपुर में भीषण अग्निकांड हुआ था, वहीं आज रविवार सुबह मंडी में एक घर जलकर राख हो गया। यह घटना मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल के अछड़ी की है। फिलहाल आग लगने के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। बताया जा रहा है कि जिस समय आग लगी उस समय घर में कोई नहीं था।

सुंदरनगर। हिमाचल प्रदेश में आग लगने की घटनाएं लगातार बढ़ने लगी हैं। शनिवार को जहां प्रदेश की राजधानी शिमला के रामपुर में भीषण अग्निकांड हुआ था, वहीं आज रविवार सुबह मंडी में एक घर जलकर राख हो गया। यह घटना मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल के अछड़ी की है। फिलहाल आग लगने के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। बताया जा रहा है कि जिस समय आग लगी उस समय घर में कोई नहीं था।

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल में सीएम बदलने पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का बड़ा बयान, पढ़िए क्या कहा


जानकारी के अनुसार निहरी पुलिस चौकी के तहत अछड़ी में संतराम गुप्ता के 2 मंजिला स्लेट पोश मकान में रविवार सुबह 4 बजे के करीब अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद मकान जलकर राख हो गया। हालांकि स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को भी इसकी सूचना दी थी, लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक मकान जलकर राख हो गया था। 

यह भी पढ़ेंः-भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की नेताओं को दो टूक, टिकट कट जाए तो नाराज ना होना


इस घटना में करीब 5 लाख रुपये का नुकसान का आकलन लगाया गया है। वहीं, पुलिस टीम और प्रशासन के अधिकारी मौके पर मामले की जांच की है। मामले की पुष्टि डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने की है। उन्होंने कहा कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन पुलिस मामले में जांच कर रही है और जल्द आग के कारणों का पता लगा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः-जेपी नड्डा ने हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज के निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।