भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की नेताओं को दो टूक, टिकट कट जाए तो नाराज ना होना

हिमाचल प्रदेश में वर्ष 2022 चुनावी साल है और पार्टियों में मंथन शुरू हो गया है। शनिवार को शिमला में रोड शो कर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी गिमाचल में चुनावी अभियान का आगाज कर दिया है।
 | 
हिमाचल प्रदेश में वर्ष 2022 चुनावी साल है और पार्टियों में मंथन शुरू हो गया है। शनिवार को शिमला में रोड शो कर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी गिमाचल में चुनावी अभियान का आगाज कर दिया है। इसके साथ ही नड्डा ने शिमला में भाजपा विधायक दल की बैठक कर पार्टी नेताओं से फीडबैक भी लिया और चुनावी साल में टिकट कटने और बंटने के मुद्दे पर सभी को नसीहत भी दे डाली।

शिमला। हिमाचल प्रदेश में वर्ष 2022 चुनावी साल है और पार्टियों में मंथन शुरू हो गया है। शनिवार को शिमला में रोड शो कर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी गिमाचल में चुनावी अभियान का आगाज कर दिया है। इसके साथ ही नड्डा ने शिमला में भाजपा विधायक दल की बैठक कर पार्टी नेताओं से फीडबैक भी लिया और चुनावी साल में टिकट कटने और बंटने के मुद्दे पर सभी को नसीहत भी दे डाली।

यह भी पढ़ेंः-अनुराग ठाकुर का आप पर हमला, बोले- 'चौका' लगा दिया अब 'छक्के' की बारी...

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) ने विधायक दल की बैठक करने के बाद पदाधिकारियों से लंबी चर्चा की। इस दौरान जेपी नड्डा ने बीजेपी पदाधिकारियों को दो टूक कह दिया है कि अगर किसी का टिकट कट जाए तो नाराजगी नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा बहुत बड़ी पार्टी है। टिकट तो विधानसभा क्षेत्र में जिताऊ और अच्छी परफोर्मेंस वालों को ही मिलेंगे।

यह भी पढ़ेंः-जंगल में भड़की आग की चपेट में आया गांव, आठ घर जलकर राख


ऐसे में साफ है कि इस बार भाजपा सरकार से लेकर संगठन में टिकट को लेकर बड़ा बदलाव करने जा रही है। नड्डा ने जिस तरह से शिमला में भाजपा पदाधिकारियों की बैठक में कहा है, उससे साफ संकेत मिल रहे हैं कि इस बार हिमाचल में होने जा रहे विधानसभा चुनावों में भाजपा कमजोर प्रदर्शन वाले विधायकों और नेताओं के टिकट नहीं देगी। उनके जगह नए चेहरे मैदान में उतारे जाएंगे। 

यह भी पढ़ेंः-हिमाचलः सरकारी जमीन पर था अवैध कब्जा, महिला को पंचायत की प्रधानी से धोना पड़ा हाथ


राज्य अतिथि गृह पीटरहॉफ शिमला में नड्डा ने भाजपा विधायकों के साथ बैठक की। नड्डा ने एक-एक विधायक से उनके क्षेत्रों में पार्टी की स्थिति के बारे में पूछा। उन्होंने जानना चाहा कि सरकारी योजनाओं का उनके क्षेत्र में किस तरह से प्रचार हो रहा है। उन्होंने कुछ विधायकों की ओर से आए जवाब पर हस्तक्षेप करते हुए कहा कि प्रचार कार्य और अधिक तेज किए जाने की जरूरत है।  
 

यह भी पढ़ेंः-हिमाचलः नए नियम और शर्तें लागू, इन 60+ वालों को नहीं मिलेगी पेंशन

जेपी नड्डा ने भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों में प्रदेश प्रभारी अविनाश खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप, सीएम जयराम ठाकुर, संगठन महामंत्री पवन राणा, अन्य महामंत्री, पूर्व प्रदेशाध्यक्षों समेत अन्य पदाधिकारियों से लंबी मंत्रणा की। नड्डा ने इन पदाधिकारियों को बताया कि विधायकों और अन्य नेताओं को यह संदेश देने की जरूरत है कि यदि आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट कट जाए तो इससे नाराज न हों। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।