कुल्लू में दो कारों में जबरदस्त टक्कर; चालक की मौत, पांच सैलानी घायल

कुल्लू में शनिवार को दो कारों में जबरदस्त भिडंत हो गई। हादसा कुल्लू जिला मुख्यालय से 12 किलोमीटर दूर रायसन के पास हुआ है। भिडंत इतनी जोरदार थी कि हादसे में एक कार के चालक की मौत हो गई।
 | 
हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू में शनिवार को दो कारों में जबरदस्त भिडंत हो गई। हादसा कुल्लू जिला मुख्यालय से 12 किलोमीटर दूर रायसन के पास हुआ है। भिडंत इतनी जोरदार थी कि हादसे में एक कार के चालक की मौत हो गई। इस हादसे में कार में सवार पांच सैलानी भी घायल हो गए हैं। पुलिस ने मामला दर्द कर जांच शुरू कर दी है।

कुल्लू। हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू में शनिवार को दो कारों में जबरदस्त भिडंत हो गई। हादसा कुल्लू जिला मुख्यालय से 12 किलोमीटर दूर रायसन के पास हुआ है। भिडंत इतनी जोरदार थी कि हादसे में एक कार के चालक की मौत हो गई। इस हादसे में कार में सवार पांच सैलानी भी घायल हो गए हैं। पुलिस ने मामला दर्द कर जांच शुरू कर दी है।


जानकारी के अनुसार शनिवार को करीब 12 बजे कुल्लू-मनाली हाईवे तीन पर स्थित कैच फैक्टरी रायसन के पास हिमाचल (HP 01M 3182) और पंजाब (PB 01C 1905) की कारें आमने-सामने से टक्करा गईं। इससे हिमाल की कार में सवार चालक गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद सदर थाना कुल्लू की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान कार चालक 24 वर्षीय गगन पुत्र परसराम की मौत हो गई। 

कार चालक गांव कुकलाह तहसील बालीचौकी जिला मंडी का रहने वाला था। इस हादसे में तीन महिला और दो पुरुष घायल हो गए हैं। इनमें 32 वर्षीय कार चालक जोग राज निवासी गुरु गोविंद सिंह नगर गलवाली गेट अमृतसर, 38 वर्षीय अभिषेक अरुण, 56 वर्षीय आशा शंकर लातेरे, 64 वर्षीय सुनंदा अरुण और 35 वर्षीय अभिषेक अबोली चारों निवासी सीएनजी गैस स्टेशन एलबीएस मार्ग पश्चिम मुंबई शामिल हैं। 

एसपी कुल्लू का कार्यभार देख रहे एएसपी एनएच नेगी ने कहा कि घायलों का क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में उपचार चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज करके पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।