नाबालिग से 8 लोगों ने कई बार किया गैंगरेप, 2.50 लाख न देने पर वायरल किया VIDEO

महिलाओं के प्रति यौन अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक नाबालिग से हैवानियत करने का मामला सामने आया है। आरोपी बच्ची के परिवार से 50 हजार रुपये वसूल चुके हैं और ढाई लाख मांग रहे हैं।
 | 
rape

महिलाओं के प्रति यौन अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक नाबालिग से हैवानियत करने का मामला सामने आया है। मामला राजस्थान के अलवर जिले का है। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने 17 साल की बच्ची को पहले किसी बहाने से मिलने बुलाया था, बाद में सभी ने बारी बारी से उसके साथ गैंगरेप किया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने सभी आठ आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

यह भी पढ़ेंः-घटिया मानसिकताः HRTC बस में आए पीरियड, ड्राइवर-कंडक्टर युवती को नादौन में छोड़ चले गए


पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपियों ने बच्ची से रेप करने का वीडियो भी बनाया था और उससे इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पैसे भी मांग रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस अधिकारी ने कहा है कि अभी तक आरोपी बच्ची के परिवार से 50 हजार रुपये की वसूली कर चुके हैं, पर वो और ढाई लाख रुपये की मांग कर रहे थे। इसके बाद मामला सार्वजनिक हुआ।

यह भी पढ़ेंः-HRTC बस में पीरियड आने पर युवती को नादौन में छोड़ने वाले कंडक्टर का शिमला तबादला 


 
NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में शामिल आरोपियों की पहचान अरबाज, जावेद, मुस्तकीम, तालीम, सलमान, अकरम, साहिल और अकरम के रूप में की है। पुलिस ने बताया कि बच्ची ने जब आरोपियों को पैसा देने से मना किया तो उन्होंने रेप का वीडियो शेयर कर दिया। पुलिस ने इन सभी आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

यह भी पढ़ेंः-दशहरा से पहले दिवाली: 11.27 लाख केंद्रीय कर्मचारियों को इस दिन मिलेगा बोनस, केंद्र ने दी मंजूरी


मामले की जांच कर रहे एसएचओ अमित चौधरी ने बताया कि पीड़ित बच्ची के पिता का आरोप है कि इन सभी लड़कों ने उनकी बच्ची के साथ रेप किया। ये सभी आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं। हमने मामले की गंभीरता को देखते तुरंत FIR दर्ज करने के साथ-साथ जांच शुरू कर दी है।  जांच में पता चला है कि पीड़िता को 31 दिसंबर 2021 को साहिल नाम के युवक ने फोन किया था। 

यह भी पढ़ेंः-केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बोले- बांटो और राज करो कांग्रेस की नीति


उसने बताया कि उसके पास बच्ची की कई आपत्तिजनक तस्वीरे हैं और अगर उसके द्वारा बताई गई जगह पर नहीं आई तो वो उन तमाम तस्वीरों को वायरल कर देगा। आरोप है कि बच्ची जब साहिल के बताई जगह पर पहुंची तो वहां पहले से ही मौजूद इन आठ आरोपियों ने उसके साथ बारी बारी से रेप किया और उसका वीडियो भी बनाया। पुलिस को पता चला है कि आरोपियों ने बच्ची के साथ 31 दिसंबर के बाद तीन जनवरी और 6 अप्रैल को भी रेप किया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।