JOB ALERT: हिमाचल में खुला नौकरी का पिटारा, मिलेगी इतनी मासिक सैलरी

राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान ऊना में 21 अप्रैल को प्रातः 10 बजे अप्रेंटिसशिप मेले का आयोजन किया जा रहा है। यह जानकारी आईटीआई ऊना के प्रधानाचार्य रविंद्र सिंह ने दी।
 | 
jobs

ऊना। राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान ऊना (ITI Una) में 21 अप्रैल को प्रातः 10 बजे अप्रेंटिसशिप मेले का आयोजन किया जा रहा है। यह जानकारी आईटीआई ऊना के प्रधानाचार्य रविंद्र सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि मेले में अमास स्किल वेंचर प्राईवेट लिमिटेड गुड़गांव द्वारा ईस्कोट लिमिटेड फरीदाबाद हरियाणा, कापरो मारूति बावल हरियाणा, इगलो लिमिटेड बावल हरियाणा, आनंद एनवीएच गुडगांव सहित हानोन क्लामेट भिवाड़ी राजस्थान के लिए अप्रेंटिसशिप प्रशिक्षण के लिए आईटीआई प्रशिक्षण प्राप्त अभियार्थियों के लिए कैम्पस साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः-2021 से पहले के विकास कार्यों को 10 दिन में पूरा कर करनी होगी जियो टैगिंग

उन्होंने बताया कि इसमें आईटीआई से एनसीवीटी/एससीवीटी के तहत टर्नर, फिटर, मेकैनिक मोटर, व्हीकल, इलैक्ट्रिशियन, ईलैक्ट्रोनिक्स मेकैनिक, मशीन मेकैनिक व्यवसायों में प्रशिक्षण प्राप्त 18 से 30 वर्ष आयु वर्ग के अभियार्थी साक्षात्कार  में भाग ले सकते हैं। साक्षात्कार में सफल अभ्यार्थी को को कंपनी द्वारा 11 हजार रुपये प्रतिमाह वेतन तथा कंपनी के नियमानुसार अन्य सुविधाएं देय होंगी। इसके अलावा 21 अप्रैल वीरवार को आईटीआई ऊना में ही मैसर्ज गोदरेज अप्लाईंसिस मोहाली द्वारा आईटीआई प्रशिक्षण प्राप्त अभ्यार्थियों के लिए साक्षात्कार आयोजित होगा।

यह भी पढ़ेंः-हिमाचलः BJP का मिशन रिपीट करवा सकती है कांग्रेस! AAP ने बढ़ाई टेंशन

रविंद्र सिंह ने बताया कि इसमें आईटीआई से एनसीवीटी/एससीवीटी के तहत टर्नर, फिटर, मेकैनिक मोटर व्हीकल, इलैक्ट्रिशियन, ईलैक्ट्रोनिक्स मेकैनिक, मशीन मेकैनिक व्यवसायों में प्रशिक्षण प्राप्त 18 से 30 वर्ष आयु वर्ग के अभियार्थी साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। साक्षात्कार में सफल अभ्यार्थी को को कंपनी द्वारा 8500 रूपये प्रतिमाह वेतन तथा कंपनी के नियमानुसार अन्य सुविधाएं देय होंगी। रविंद्र सिंह ने बताया कि साक्षात्कार में भाग लेने वाले अभ्यार्थियों के लिए अपडेटढ़ बायोडाटा, दो पासपोर्ट आकार के फोटो तथा शैक्षणिक प्रमाण पत्र होने अनिवार्य होगा।

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल में नौकरी का मौका: PWD में होगी 5 हजार वर्करों की भर्ती

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।