रोजगार के इच्छुक युवा 4 मई को दस्तावेजों सहित पहुंचें सलासी : डीसी

केवल आठवीं या दसवीं पास युवा हों या आईटीआई, पॉलीटेक्निक और फार्मा के डिप्लोमाधारक, या फिर बीएससी, बीए, बीकॉम, बीटैक अथवा एमबीए की डिग्री करने वाले उच्च शिक्षा प्राप्त युवा, इन सबके लिए 4 मई को हमीरपुर के निकट सलासी स्थित जिला पंचायत संसाधन केंद्र में आयोजित किया जाने वाला लघु रोजगार मेला एक बहुत बड़ा अवसर साबित हो सकता है।
 | 
DC Hamirpur Hem Raj

हमीरपुर । केवल आठवीं या दसवीं पास युवा हों या आईटीआई, पॉलीटेक्निक और फार्मा के डिप्लोमाधारक, या फिर बीएससी, बीए, बीकॉम, बीटैक अथवा एमबीए की डिग्री करने वाले उच्च शिक्षा प्राप्त युवा, इन सबके लिए 4 मई को हमीरपुर के निकट सलासी स्थित जिला पंचायत संसाधन केंद्र में आयोजित किया जाने वाला लघु रोजगार मेला एक बहुत बड़ा अवसर साबित हो सकता है।


    जी हां, जिला प्रशासन, श्रम एवं रोजगार विभाग और हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित किए जाने वाले लघु रोजगार मेले में लगभग 30 बड़ी कंपनियां एक साथ हजारों नौकरियों के ऑफर लेकर आ रही हैं।   इंडोराम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, मोर्पेन लैबोरेट्रीज प्राइवेट लिमिटेड, आईटीसी लिमिटेड, एमवीएम इंडस्ट्रीज, डाबर इंडिया, सिप्ला, प्रॉक्टर एंड गैंबल, लिगेसी फूड्स, टेक महेंद्रा, जस्ट डायल, प्लैनेट स्पार्क, लावा मोबाइल, क्वैस और कई अन्य कंपनियां 4 मई को साक्षात्कार के बाद चयनित युवाओं को मौके पर ही जॉब ऑफर लैटर प्रदान करेंगी।


    लघु रोजगार मेले में अधिक से अधिक युवाओं को लाभान्वित करने के लिए लगातार प्रयासरत हमीरपुर के उपायुक्त हेमराज बैरवा ने बताया कि मुख्यमंत्री ने अपने बजट भाषण में प्रदेश भर में रोजगार मेलों के आयोजन की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि इसी कड़ी में सलासी में आयोजित किया जा रहा लघु रोजगार मेला 18 से 45 वर्ष तक के युवाओं के लिए एक सुनहरा अवसर है, क्योंकि इसमें कई बड़ी कंपनियों को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है।


   साक्षात्कार में भाग लेने के इच्छुक युवाओं को अपने सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्रों की मूल प्रतियां, हिमाचली बोनाफाइड प्रमाण पत्र, रोजगार पंजीकरण कार्ड और दो पासपोर्ट साइज फोटो साथ लाने होंगे। अधिक जानकारी के लिए युवा जिला रोजगार कार्यालय के दूरभाष नंबर 01972-222318 और मोबाइल नंबरों 85913-45920, 70180-80851, 82190-40027 और 94180-06661 पर संपर्क कर सकते हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।