हिमाचलः सड़क पार कर रहा था तेंदुआ, ट्रक की चपेट में आने से मौत

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में एक ट्रक ने तेंदुए को रौंद दिया। इससे तेंदुए की मौत हो गई है। घटना मंगलवार देर रात को जिला सिरमौर के एनएच 07 कालाअंब पांवटा साहिब मार्ग पर हुई है।
 | 
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में एक ट्रक ने तेंदुए को रौंद दिया। इससे तेंदुए की मौत हो गई है। घटना मंगलवार देर रात को जिला सिरमौर के एनएच 07 कालाअंब पांवटा साहिब मार्ग पर हुई है। यहां एक ट्रक ने सड़क पार करते हुए तेंदुए को टक्कर मार दी, जिस कारण तेंदुए की मौके पर ही मौत हो गई।

नाहन। हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में एक ट्रक ने तेंदुए को रौंद दिया। इससे तेंदुए की मौत हो गई है। घटना मंगलवार देर रात को जिला सिरमौर के एनएच 07 कालाअंब पांवटा साहिब मार्ग पर हुई है। यहां एक ट्रक ने सड़क पार करते हुए तेंदुए को टक्कर मार दी, जिस कारण तेंदुए की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः-हिमाचलः 5 साल में ₹110 महंगा हुआ सीमेंट बैग, पक्का घर बनाना नहीं आसान

जानकारी के अनुसार मंगलवार रात समय करीब 9:20 बजे एक टाटा 407 ट्रक चालक ने सड़क एनएच07 करोंदा वाली घाटी सुखचैनपुर के पास तेज रफ्तारी के कारण यह हादसा कर दिया। इस दौरान सड़क पार कर रहे एक तेंदुए को टक्कर मार दी और ट्रक चालक गाड़ी को लेकर मौका से फरार हो गया।

यह भी पढ़ेंः-चम्बा में 376 उपभोक्ताओं के कटेंगे बिजली कनेक्शन, आदेश जारी


पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मृतक तेंदुए को वन विभाग को सौंप दिया है। जिला सिरमौर के पुलिस अधीक्षक ओमापति जम्‍वाल ने बताया तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पार करते हुए तेंदुए को टक्कर मारी, जिससे तेंदुए की मौत हो गई। ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।