Accident In Shimla : HRTC की बस हादसे का शिकार, चालक की मौत

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के उपमंडल ठियोग में महोग सड़क पर एक हादसा हुआ है। हादसे में हिमाचल पथ परिवहन निगम के चालक की मौत हो गई।
 | 
Accident

शिमला। हिमाचल प्रदेश हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। प्रदेश की राजधानी शिमला के उपमंडल ठियोग में महोग सड़क पर एक हादसा हुआ है। हादसे में हिमाचल पथ परिवहन निगम के चालक की मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला है।

यह भी पढ़ेंः- हिमाचल में बल्क ड्रग फार्मा पार्क, 15 दिन में 1923 करोड़ की DPR तैयार


जानकारी के अनुसार, ठियोग में महोग सड़क पर बीती रात करीब साढ़े 8 बजे हिमाचल पथ परिवहन निगम की एक बस हादसे का शिकार ही गई। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। महोग से पटिनल की ओर जाने वाली बस (HP 03 B 6126) हादसे में शिकार हुई।

यह भी पढ़ेंः- निरीक्षण में फिर सरताज बन रहा हमीरपुर स्कूल निरीक्षण विंग


चालक की शिनाख्त विनोद ठाकुर (32) पुत्र ज्ञान ठाकुर गांव माहोग के रूप में हुई है। इस दौरान चालक बस में अकेला चालक ही था। हादसे की सूचना पुलिस को नौ बजे के करीब मिली। बस से शव को निकालने में लिए स्थानीय लोगों और पुलिस के जवानों ने कड़ी मशक्कत की।

यह भी पढ़ेंः-Sky Glass Walk Bridge: बिलासपुर में बनेगा हिमाचल का पहला 'स्काई ग्लास वॉक ब्रिज'


इसके बाद करीब साढ़े दस बजे शव को सिविल अस्पताल ठियोग पहुंचाया गया। थाना प्रभारी कुलबीर सिंह ने बताया कि वीरवार को शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंपा दिया गया है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।