सनसनी! बिलासपुर में दो टुकड़े में मिला युवक का शव, मचा हड़कप

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला के समोह गांव के जंगलों में दो अलग-अलग हिस्सों में युवक का शव मिलने से हड़कम मच गया है। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।
 | 
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला के समोह गांव के जंगलों में दो अलग-अलग हिस्सों में युवक का शव मिलने से हड़कम मच गया है। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।

बिलासपुर। हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला के समोह गांव के जंगलों में दो अलग-अलग हिस्सों में युवक का शव मिलने से हड़कम मच गया है। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे लेकर जांच शुरू कर दी है। यह शव बिलासपुर जिला के झंडूता उपमण्डल के समोह गांव में युवक के शव घर से 300 मीटर की दूरी पर दो अलग-अलग हिस्सों में मिला है। 

यह भी पढ़ेंः-Breaking: दर्दनाक हादसा, घर की छत गिरने से परिवार के 4 लोगों की मौत


जानकारी के अनुसार, युवक पॉलटेक्निकल कॉलेज कलोल में पड़ता था। 13 जुलाई को अपने घर से कॉलेज के लिए चला गया था और शाम को घर नहीं आया। परिजनों की जब उससे बात हुई तो उसने बताया था कि वह नानी के घर मंडी जा रहा है। जब परिजनों से काफी दिनों तक सम्पर्क नही हुआ, तो परिजनों ने 19 जुलाई को पुलिस थाना झंडूता में शिकायत दर्ज करवाई। और निजी स्तर पर तलाश जारी रखी।

यह भी पढ़ेंः-चम्बा-कांगड़ा के युवाओं में 'अग्निवीर' बनने का क्रेज, 25 हजार ने किया आवेदन


बताया जा रहा है कि वीरवार सुबह घर से मृतक का पिता अपने किसी काम से कहीं जा रहे थे। घर से 300 मीटर दूर उन्हें रास्ते में एक बोरा दिखाई दिया, जिससे बदबू आ रही थी। नजदीक जाकर देखा तो बोरे में शरीर का एक हिस्सा कटा हुआ मिला। जब उन्होंने कटे हुए शरीर के दूसरे भाग की तलाश करना शुरू की, तो उन्हें 3 किलोमीटर दूर समोह के पास दूसरा शरीर का हिस्सा बोरे में मिला। इसकी सूचना उन्होंने लोगों और पुलिस को दी। 

यह भी पढ़ेंः-हिमाचलः जल शक्ति विभाग ने विभिन्न योजनाओं में खर्चे 10 हजार करोड़

हालांकि, पुलिस ने कटे हुए शरीर के दोनों हिस्सों को कब्जे में ले लिया है और आगमी कार्रवाई की जारी है। वहीं, इस घटना के बाद बिलासपुर के एसपी भी मौके पर पहुंचे हैं। घटना की जांच शुरू कर दी है कि यह हत्या किसने की और किन कारणों को लेकर की गई है। उधर, मंडी की फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है और हत्या की जांच कर रही है। बोरे में युवक के शव के दो टुकड़े मिलने के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।