Breaking: दर्दनाक हादसा, घर की छत गिरने से परिवार के 4 लोगों की मौत

पटियाला की अनाज मंडी में मजदूरी कर समय बिता रहे जाखल रोड के समीप बीती रात परिवार के पांच सदस्यों के साथ सो रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ है।
 | 
पटियाला की अनाज मंडी में मजदूरी कर समय बिता रहे जाखल रोड के समीप बीती रात परिवार के पांच सदस्यों के साथ सो रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ है।

पटियाला। पंजाब में बीती रात हुई तेज बारिश के कारण एक परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। बता दें कि बुधवार को पटियाला जिले में जोरदार बारिश हो रही थी। बारिश ने इतना कहर बरपाया कि एक परिवार को उजाड़ कर रख दिया है। घटना है पटियाला बैंक के पास की, जहां एक गरीब परिवार के घर की छत गिरने से 4 सदस्यों की मौत हो गई। 

यह भी पढ़ेंः-चम्बा-कांगड़ा के युवाओं में 'अग्निवीर' बनने का क्रेज, 25 हजार ने किया आवेदन


परिवार में माता-पिता के साथ 12 साल के एक लड़के और 10 साल की बेटी की मौत हो गई। वहीं, 15 साल का बेटा गंभीर रूप से घायल है। इस घटना में राजू (42 साल), पत्नी सुनीता (36 साल), बेटा (12 साल), बेटी ऊषा (11 साल) की मौत हो गई। वहीं 15 साल के बेटे विकास के सिर में गंभीर रुप से चोट लगने से वह घायल है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ेंः-हिमाचलः जल शक्ति विभाग ने विभिन्न योजनाओं में खर्चे 10 हजार करोड़


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पटियाला की अनाज मंडी में मजदूरी कर समय बिता रहे जाखल रोड के समीप बीती रात परिवार के पांच सदस्यों के साथ सो रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ है। घटना के बाद 15 वर्षीय बेटे विकास को घर से जिंदा बाहर निकाला गया और सरकारी अस्पताल में तुरंत भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि अस्पताल में उसकी हालत स्थिर है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।