कांगड़ाः माता-पिता गए थे करने मतदान, झूला खेलते रस्सी में गला फंसने से किशोर की गई जान

जिला कांगड़ा के फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र की लुठियाल पंचायत में एक बच्चे की झूले की रस्सी में गला फंसने से मौत हो गई।
 | 
जिला कांगड़ा के फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र की लुठियाल पंचायत में एक बच्चे की झूले की रस्सी में गला फंसने से मौत हो गई।

नूरपुर। हिमाचल प्रदेश में उपचुनाव के लिए हो रहे मतदान के बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सबको झकझोर दिया है। जिला कांगड़ा के फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र की लुठियाल पंचायत में एक बच्चे की झूले की रस्सी में गला फंसने से मौत हो गई। घटना जिस वक्त हुई, उस वक्त घर से सभी बड़े लोग मतदान करने गए हुए थे। घर में किशोर झूले में खेल रहा था। झूला झूलते वक्त रस्सी बच्चे के गले में लिपट गई और दम घुटने से मौत हो गई। 

घटना फतेहपुर उपमंडल के तहत आने वाली पंचायत लुठियाल के गांव झलाल का है। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोर के शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि गांव के अन्य लोगों ने किशोर को रस्सी से लिपटा देखा तो मौके पर पहुंचे। किशोर को रस्सी से निकालने के बाद पंजाब के तलवाड़ा में एक अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ेंः-जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्र में 80 फीसदी मतदान


गांव के पूर्व प्रधान जगरूप सिंह ने बताया कि किशोर के माता-पिता मतदान करने गए हुए थे। इसी दौरान सातवीं कक्षा का छात्र वरुण पुत्र कमल घर में रस्सी के लगाए झूले पर झूल रहा था। इस दौरान झूला-झूलते वक्त रस्सी उसके गले में लिपट गई। रस्सी के गले में लिपटने से किशोर का दम घुट गया, जिससे किशोर की मौत हो गई। जब तक लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे किशोर की मौत हो चुकी थी। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।