नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत हिमाचल में बने चोरों का शिकार

नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह की हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में चोरों ने आईफोन, एप्पल की घड़ी और हीरे की अंगूठी चोरी कर ली है। 
 | 
Neha Kakkar's husband Rohanpreet Singh Apple Watch and iPhone stolen

मंडी। हिमाचल प्रदेश की वादियों में घूमने पहुंचे मशहूर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह चोरों का शिकार हो गए हैं। चोरों ने रोहनप्रीत सिंह का आईफोन, एप्पल की घड़ी और हीरे की अंगूठी चोरी कर ली है। नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में चोरों का शिकार बने हैं। फिलहाल सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ेंः-मां बनने वाली हैं नेहा कक्कड़! पति रोहनप्रीत सहित कक्कड़ फैमिली ने खोला राज


बताया जा रहा है कि पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह हिमाचल आए हुए हैं। शुक्रवार रात को वह हिमाचल के मंडी जिला के नामी होटल में रुके थे। रात को सोने के बाद सुबह जब उन्होंने देखा तो टेबल पर न तो घड़ी थी, ना आईफोन और ना ही हीरे की अंगूठी। इसके बाद उन्होंने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। 

यह भी पढ़ेंः-पूर्व सीपीएस नीरज भारती की अभद्र टिप्पणी... बोले-कंगना ने 2014 में खाई थी दर्जनों I-Pill


पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि रोहनप्रीत की घड़ी, आईफोन और अंगूठी चोरी होने की शिकायत मिली है। पुलिस होटल के स्टाफ और कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है। इसके अलावा होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। जांच प्रक्रिया जारी है, जल्द चोर को पकड़ लिया जाएगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।