मां बनने वाली हैं नेहा कक्कड़! पति रोहनप्रीत सहित कक्कड़ फैमिली ने खोला राज

बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Singer Neha Kakkar) की प्रेग्नेंसी (Pregnant) को लेकर काफी दिनों से खबरे आ रही हैं।

 | 
बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Singer Neha Kakkar) की प्रेग्नेंसी (Pregnant) को लेकर काफी दिनों से खबरे आ रही हैं।

डेस्क टीम। बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Singer Neha Kakkar) की प्रेग्नेंसी (Pregnant) को लेकर काफी दिनों से खबरे आ रही हैं। इसमें कहा जा रहा था कि 2020 में रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) से शादी रचाने वाली नेहा मां बनने वाली हैं। यूं तो नेहा ने कभी इन खबरों पर कुछ नहीं कहा, लेकिन अब नेहा अपने पूरे परिवार पति रोहनप्रीत, भाई टोनी, बहन सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) और मम्मी-पापा के साथ इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों का सच बताया है। नेहा ने एक वीडियो के साथ इस बारें में खुलकर बातें की हैं। चलिए देखें...

बता दें कि हाल ही के दिनों में नेहा (Singer Neha Kakkar) को एक इवेंट के दौरान पिंक सूट में देखा गया। इसकी तस्वीरों और वीडियो में नेहा कक्कड़ का वजन कुछ बढ़ा हुआ दिख रहा था। इसके अलावा नेहा का पेट थोड़ा-सा फूला हुआ था। इस दौरान नेहा ने अपना दुप्पटा कुछ ऐसे कैरी किया था कि लोगों का लगा वह प्रेग्नेंट है। अब इस पूरे मामले पर नेहा ने वीडियो के जरिए बातें की और इस पूरे वीडियो में उनके फैमिली वालों से लोगों ने क्या-क्या कहा, उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर करीबियों ने क्या सोचा, और खुद उनके पति और नेहा का उस दौरान क्या रिएक्शन रहा ये सब कुछ दिखाया है। 

 


 
दरअसल, नेहा कक्कड़ ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक नई सीरीज की शुरुआत की है। इसका नाम है ‘लाइफ ऑफ ककक्ड़ (Life of Kakkar)।’ इस सीरीज के पहले एपिसोड का सब्जेक्ट है ‘क्या नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं?’ वीडियो की शुरुआत में नेहा के हाथ में प्रेग्नेंसी किट से होती है। इसके रिजल्ट को देख वह खुशी से अपने पति रोहनप्रीत को इस बारे में जानकारी देती हुई दिख रही हैं। इसके बाद रोहनप्रीत को उनकी मां नेहा का खास का ख्याल रखने के लिए बोलती हैं। हालांकि वीडियो में और भी कुछ मजेदार है। इसे जानने के लिए आप खुद इस वीडियो को नीचे देख सकते हैं।

परिवार ने किया नेहा का सपोर्ट

वीडियो के अंत में नेहा अपनी प्रेंग्नेसी अफवाहों  के बारें में बताते हुए कहती हैं माना मैंने मेरा पेट मोटू हो गया है ,लेकिन इतना नहीं की मैं प्रेग्नेंट लगू। मतलब नेहा कक्कड़ भी थोड़ी चब्बी, गोलू-पोलू हो सकती है, तो मैं अभी बस गोलू-पोलू हूं, इसका मतलब यह नहीं की मैं प्रेग्नेंट हूं।  इसके बाद नेहा का सपोर्ट करते हुए रोहनप्रीत टोनी, सोनू,  और नेहा के मम्मी पापा ने इस खबर की सच्चाई को उजागर करते हैं और कहते हैं कि नेहा प्रेग्नेंट नहीं हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।