पूर्व सीपीएस नीरज भारती की अभद्र टिप्पणी... बोले-कंगना ने 2014 में खाई थी दर्जनों I-Pill

पूर्व सीपीएस और जवाली से कांग्रेस विधायक नीरज भारती ने कंगना को लेकर अभद्र टिप्पणी की है। नीरज भारती ने फेसबुक पर लिखा, "2014 की आजादी की लड़ाई में कंगना ने भी दर्जनों गोलियां खायीं थी।  (I-Pill की)।"
 | 
पूर्व सीपीएस और जवाली से कांग्रेस विधायक नीरज भारती ने कंगना को लेकर अभद्र टिप्पणी की है। नीरज भारती ने फेसबुक पर लिखा, "2014 की आजादी की लड़ाई में कंगना ने भी दर्जनों गोलियां खायीं थी।  (I-Pill की)।"

धर्मशाला। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के 2014 में मिली आजादी वाले बयान से पूरे देश में घमासान मचा हुआ है। देश के कई भागों में अभिनेत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गईं हैं। इसके अलावा कंगना को मिले पद्मश्री अवार्ड को भी वापिस लेने की मांग लोग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कंगना को खूब ट्रोल किया जा रहा है। इसी बीच पूर्व सीपीएस और जवाली से कांग्रेस विधायक नीरज भारती ने कंगना को लेकर अभद्र टिप्पणी की है। नीरज भारती ने फेसबुक पर लिखा, "2014 की आजादी की लड़ाई में कंगना ने भी दर्जनों गोलियां खायीं थी।  (I-Pill की)।"


अब मामला विवादास्पद है और हर कोई इसपर अपनी राय रख रहा है। मगर क्या महिलाओं के सार्वजनिक तौर पर इस तरह से अपमानित करना सही है? I-Pill टेबलेट महिलाओं द्वारा अनचाहे गर्भ से बचने के लिए व्यापक रूप से इस्तेमाल की जाने वाली एक प्रभावी गर्भनिरोधक गोली है। आमतौर पर असुरक्षित यौन संबंध या जन्म नियंत्रण के अन्य रूपों की विफलता के मामलों में महिलाओं द्वारा इसका सेवन किया जाता है। यह कई तरीकों से ओव्यूलेशन को रोकता है। नीरज भारती ने जिस तरह से कंगना के लिए कहा से उससे उन्होंने अभिनेत्री के चरित्र पर भी सवाल उठाए हैं।

उल्लेखनीय है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में एक टीवी कार्यक्रम में कहा था, ‘सावरकर, रानी लक्ष्मीबाई और नेताजी सुभाषचंद्र बोस इन लोगों की बात करूं तो ये लोग जानते थे कि खून बहेगा, लेकिन ये भी याद रहे कि हिंदुस्तानी-हिंदुस्तानी का खून नहीं बहाए। उन्होंने आजादी की कीमत चुकाई, पर वो आजादी नहीं थी वो भीख थी, और जो आजादी मिली है वो 2014 में मिली है।’ कंगना के इस बयान के बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। लोग उनसे पद्मश्री सम्मान वापिस लेने की मांग कर रहे हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।