दिल्ली से लापता हुई थी उड़ीसा की युवती, मनाली में मिली, पुलिस ने परिजनों के हवाले की

देश की राजधानी दिल्ली से लापता एक युवती को पुलिस ने हिमाचल प्रदेश के पर्यटन स्थल मनाली से बरामद किया है। युवती एक महीने से लापता थी। उड़ीसा की रहने वाली युवती दिल्ली में नौकरी करती थी।

 | 
Missing Girl From Delhi Recovered From Manali in Himachal  देश की राजधानी दिल्ली से लापता एक युवती को पुलिस ने हिमाचल प्रदेश के पर्यटन स्थल मनाली से बरामद किया है। युवती 1 महीने से लापता थी। युवती मूल रूप से उड़ीसा राज्य की रहने वाली है। युवती दिल्ली से कैसे लापता हुई थी और हिमाचल प्रदेश के मनाली में कैसे पहुंची, पुलिस इसकी छानबीन करने में जुटी है।

कुल्लू। देश की राजधानी दिल्ली से लापता एक युवती को पुलिस ने हिमाचल प्रदेश के पर्यटन स्थल मनाली से बरामद किया है। युवती 1 महीने से लापता थी। युवती मूल रूप से उड़ीसा राज्य की रहने वाली है। युवती दिल्ली से कैसे लापता हुई थी और हिमाचल प्रदेश के मनाली में कैसे पहुंची, पुलिस इसकी छानबीन करने में जुटी है।

यह भी पढ़ेंः-Kullu Crime News : कुल्लू से दो नाबालिग लड़कियां लापता, परिजन बोले- कोई भगा ले गए

एसपी कुल्लू गुरदेव सिंह ने कहा कि दिल्ली से लापता हुई एक लड़की को पुलिस ने मनाली से बरामद कर उसके परिजनों को सौंप दिया है। युवती उड़ीसा की रहने वाली है और वह दिल्ली में नौकरी करती थी। एक महीना पहले दिल्ली से अपने घर वालों को बिना बताए कहीं चली गई थी। युवती के परिजनों ने उसकी बहुत तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा।

यह भी पढ़ेंः-Kangra : चुनाव ड्यूटी से लापता हुआ कर्मचारी, अभी तक नहीं लगा सुराग

इसके बाद परिजनों ने लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दिल्ली पुलिस में की थी। युवती के परिजन तलाश करते हुए हिमाचल प्रदेश के कुल्लू-मनाली में पहुंच गए। उन्होंने कुल्लू पुलिस से मदद मांगी। युवती के परिजनों को उसकी तलाश करने का आश्वासन दिया गया और साइबर सेल कुल्लू और मनाली थाना प्रभारी मुकेश को युवती की तलाश का जिम्मा सौंपा गया।

यह भी पढ़ेंः-Himachal Election : खन्ना बोले-BJP बनाएगी सरकार, अग्निहोत्री बोले-आ रही है कांग्रेस

मोबाइल की लोकेशन के आधार पर तलाशा

साइबर सेल कुल्लू और मनाली पुलिस ने गुमशुदा उड़ीसा की लड़की को मनाली में ढूंढ निकाला और उसके परिजनों के हवाले किया। युवती को उसके मोबाइल की लोकेशन के आधार पर तलाश किया गया। युवती दिल्ली से कैसे लापता हुई थी और हिमाचल प्रदेश के मनाली में कैसे पहुंची, पुलिस इसकी छानबीन करने में जुटी है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।