Kangra : चुनाव ड्यूटी से लापता हुआ कर्मचारी, चार दिन बाद भी नहीं लगा सुराग

विधानसभा क्षेत्र जयसिंहपुर के तहत आशापुरी बूथ में चुनाव डयूटी देने आए नगरोटा बगवां के लापता कर्मचारी का चौथे दिन भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है।
 | 
Breaking News

कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा से एक बहुत हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही हैं। यहां स्थित विधानसभा क्षेत्र जयसिंहपुर के तहत आशापुरी बूथ में चुनाव डयूटी देने आए नगरोटा बगवां के लापता कर्मचारी का चौथे दिन भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है। आपको बता दें कि 12 नवंबर को आशापुरी बूथ के  प्रजाइडिंग आफिसर ने सुबह चार बजे दूरभाष से जयसिंहपुर स्थित कंट्रोल रूम में सूचना दी कि उनकी पार्टी में शामिल एपीआरओ संजीव कुमार निवासी रौंखर की तबीयत बिगड़ गई है, इसलिए उनके स्थान पर अन्य कर्मचारी को ड्यूटी पर भेजा जाए। इस बीच जब उस क्षेत्र के सेक्टर आफिसर वहां पहुंचे तो संजीव वहां से पैदल ही कहीं चला गया। इसके बाद संजीव कुमार ने न तो एसडीएम कार्यालय में रिपोर्ट की और न ही घर पहुंचा।

 

यह भी पढ़ें ः Himachal Election : लोकतंत्र का उत्सव मनाने के लिए कांगड़ा जिला तैयार, 13.34 लाख मतदाता चुनेंगे 15 विधायक

अगले दिन रविवार को संजीव के स्वजन ने गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना लंबागांव में दर्ज करवाई। पुलिस ने सोमवार को अपने स्तर पर तलाश करने की कोशिश की, लेकिन कोई सुराग हाथ न लगने पर मंगलवार को विशेष दल ने सर्च आपरेशन चलाया। साथ ही ड्रोन की सहायता से आशापुरी के साथ लगते नागवन व घासनियों सहित सारे क्षेत्र को खंगाला लेकिन सफलता नहीं मिली। इस सर्च आपरेशन में बैजनाथ के डीएसपी एमएल शर्मा व थाना प्रभारी लंबागांव प्रेम पाल शर्मा ने भाग लिया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।