Kullu Crime News : कुल्लू से दो नाबालिग लड़कियां लापता, परिजन बोले- कोई भगा ले गए

परिवारों से शिकायतें मिलने के बाद कुल्लू और भुंतर थाना पुलिस ने इस संबंध में अलग-अलग मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि जिला कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने की है।
 | 
लापता

कुल्लू। हिमाचल प्रदेश में नाबालिगों के साथ हो रहे अपराध दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के कुल्लू जिले से रिपोर्ट किया गया हैं। यहां दो नाबालिग लड़कियों को बहला फुसलाकर भगाने का परिजनों ने आरोप लगाया है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है। 

यह भी पढ़ेंः-Himachal Election : खन्ना बोले-BJP बनाएगी सरकार, अग्निहोत्री बोले-आ रही है कांग्रेस

पहले मामले में पुलिस थाना भुंतर को शिकायत मिली है। गाजियाबाद के व्यक्ति ने शिकायत दी है कि वह किराये के मकान में रहता है और उसकी 16 वर्षीय बेटी क्वार्टर से पड़ोस में गई थी, लेकिन शाम तक वापस नहीं लौटी। पिता ने शक जताया है कि मोहित नाम का युवक बेटी को बहला-फुसला कर भगा ले गया है।

 

यह भी पढ़ें ः Kullu : कुल्‍लू के मौहल में कार ने बाइक को मारी टक्‍कर, एक युवक की मौत और दूसरे की हालत गंभीर

वहीं, दूसरे मामले में कुल्लू के राइसन क्षेत्र में परिवार ने पुलिस थाना कुल्लू में शिकायत दी है कि उनकी 17 वर्षीय बेटी घर से बिना बताए कहीं चली गई है। परिवार ने अपने स्तर पर बेटी की आस-पड़ोस और रिश्तेदारी में छानबीन की, मगर उसका कहीं से भी कोई सुराग नहीं लग पाया। परिवार ने शक जताया है कि उसे कोई बहला-फुसलाकर ले गया है।

 

यह भी पढ़ें ः Himachal Assembly Election 2022 : कुल्‍लू के दूर दराज पोलिंग स्टेशनों के लिए आज रवाना होंगी पार्टियां

उधर, परिवारों से शिकायतें मिलने के बाद कुल्लू और भुंतर थाना पुलिस ने इस संबंध में अलग-अलग मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि जिला कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन करनी आरंभ कर दी है। जल्द कोई न कोई सुराग निकाला जाएगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।