Himachal Election : 5 नवंबर को चुनावी हुंकार भरेंगे PM Modi, सोलन में करेंगे जनसभा

पीएम मोदी सोलन के ठोडो मैदान से सोलन, शिमला और सिरमौर जिले के 17 विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे।
 | 
हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के चुनावी अभियान को रफ्तार देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) 13 अक्तूबर को एक बार फिर से हिमाचल प्रदेश आ रहे हैं। 10 दिनों के भीतर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की यह हिमाचल का दूसरा दौरा है। इससे पहले इसी माह पांच अक्तूबर को पीएम मोदी बिलासपुर और कुल्लू आए थे। 

शिमला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 5 नवंबर को हिमाचल प्रदेश के सोलन जिला में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। सोलन में प्रस्तावित दौरा लगभग तय हो चुका है। पीएम मोदी सोलन के ठोडो मैदान में शिमला लोकसभा क्षेत्र के सोलन, शिमला और सिरमौर जिले के 17 विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ेंः-मात्र तीन बार करसोग में जीती BJP, इस बार किसके सजेगा जीत का सेहरा

अपर हिमाचल में आने वाला सोलन जिला शिमला और सिरमौर के मध्य में है। ऐसे में अपर हिमाचल को साधने के लिहाज के यहीं बड़ी रैलियां होती रही हैं। लिहाजा प्रधानमंत्री मोदी समेत केंद्रीय नेताओं की रैलियां और जनसभाएं आयोजित की जाती हैं। इससे पहले मोदी निचले हिमाचल में रैलियां और जनसभाएं कर चुके हैं। बिलासपुर, ऊना, चम्बा में चुनावी हुंकार भर चुके हैं। 

यह भी पढ़ेंः-कौल सिंह का गढ़ रही है दरंग विधानसभा सीट, 80 के बाद BJP को मात्र दो बार मिली जीत

प्रधानमंत्री मोदी ने मंडी जिला में कार्यकर्ताओं को वर्चुअली संबोधित कर चुके हैं। हिमाचल विधानसभा चुनाव (Himachal Election 2022) को देखते हुए दशहरे के बहाने कुल्लू जिले में भी प्रधानमंत्री मोदी आ चुके हैं। इससे पहले सोलन में मोदी ने 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान जनसभा की थी। उसके बाद पीएम मोदी पहली बार सोलन जिला में आएंगे।

यह भी पढ़ेंः-हमीरपुर में HRTC के बस कंडक्टर से 2.40 लाख रुपये बरामद

हिमाचल प्रदेश अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष प्रो. वीरेंद्र कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 5 नवंबर को सोलन के ठोडो मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसमें शिमला लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के पक्ष में यह जनसभा होगी। आपको बता दें कि ठोडो मैदान में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी भी रैली कर चुकी हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।