Himachal Election : हमीरपुर में HRTC के बस कंडक्टर से 2.40 लाख रुपये बरामद

हमीरपुर जिले में पुलिस की फ्लाइंग स्क्वाड टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एचआरटीसी की बस के परिचालक से दो लाख 40 हजार रुपये बरामद किए हैं।
 
 | 
rupees

हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लागू हो चुकी है। इस दौरान 50 हजार रुपये की अधिक नकदी ले जाना अपराध की श्रेणी में लाया गया है, बशर्ते नकदी के संबंध में पुख्ता सबूत होने चाहिए। ऐसे ही एक मामले में हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस के परिचालक से पुलिस ने 2.40 लाख रुपये बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ेंः-घटिया मानसिकताः HRTC बस में आए पीरियड, ड्राइवर-कंडक्टर युवती को नादौन में छोड़ चले गए

जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में पुलिस की फ्लाइंग स्क्वाड टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एचआरटीसी की बस के परिचालक से दो लाख 40 हजार रुपये बरामद किए। एचआरटीसी की यह बस जो कुल्लू से होशियारपुर जा रही थी। जांच के दौरान बस के परिचालक धर्म सिंह निवासी नागला डाकघर फतेहपुर तहसील सरकाघाट जिला मंडी से दो लाख 40 हजार रुपये बरामद किए गए। 

यह भी पढ़ेंः-HRTC बस में पीरियड आने पर युवती को नादौन में छोड़ने वाले कंडक्टर का शिमला तबादला


पूछताछ में परिचालक बस में 2.40 रुपये होने का वैध प्रपत्र नहीं प्रस्तुत कर पाया। इस पर पुलिस ने परिचालक राशि को कब्जे में लिया है। पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डॉ. आकृति शर्मा ने कहा कि सूचना के आधार पर पुलिस ने उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया है। मामले की आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।