परिवार गया था खेतों में, वापस लौटे तो आग की लपटों से घिरा था घर

जिला मंडी के सुंदरनगर उपमंडल की ग्राम पंचायत जड़ोल के भांगला गांव में एक घर जलकर राख हो गया। घटना शनिवार दोपहर की बताई जा रही है।
 | 
 जिला मंडी के सुंदरनगर उपमंडल की ग्राम पंचायत जड़ोल के भांगला गांव में एक घर जलकर राख हो गया। घटना शनिवार दोपहर की बताई जा रही है। दोपहर को लगी आग की चपेट में आने से घर में रखा समस्त सामान जल गया। हालांकि गनीमत यह रही कि परिवार के सदस्य आग की चपेट में नहीं आए, नहीं तो जानी नुकसान भी हो सकता था।

सुंदरनगर। जिला मंडी के सुंदरनगर उपमंडल की ग्राम पंचायत जड़ोल के भांगला गांव में एक घर जलकर राख हो गया। घटना शनिवार दोपहर की बताई जा रही है। दोपहर को लगी आग की चपेट में आने से घर में रखा समस्त सामान जल गया। हालांकि गनीमत यह रही कि परिवार के सदस्य आग की चपेट में नहीं आए, नहीं तो जानी नुकसान भी हो सकता था। 

यह भी पढ़ेंः-सीएम जयराम ने चिंतपूर्णी को दी 200 करोड़ की सौगात, पढ़िए पूरी रिपोर्ट


जानकारी के अनुसार जड़ोल पंचायत में भांगला गांव निवासी धर्मपाल पुत्र स्व. बसंत राम के घर जल कर राख हो गया है। दोपहर के समय जब परिवार के सदस्य खेतों से काम करके वापस लौटे तो उस समय घर आग की लपटों से घिरा हुआ था। घरों को आग की लपटों में घिरा देख उन्होंने शोर मचाया। पता चलने पर गांव के लोग आग बुझाने में जुट गए। 

यह भी पढ़ेंः-सिविल सेवा की परीक्षा के लिए धर्मशाला में बनाए तीन केंद्र, 5 जून को 825 युवा देंगे एग्जाम


करीब 15 मिनट के बाद घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई, जिसके बाद टीम को भांगला में पहुंचने में करीब 20 मिनट का समय लगा। जब तक आग पर काबू पाया तब तक घर में चारों कमरों में रखा खाने-पीने और कपड़े सहित तमाम सामान आग की भेंट चढ़ चुका था। राजस्व टीम नुकसान और कारणों का पता लगा रही है। सुंदरनगर एसडीएम धर्मेश रामोत्रा ने कहा कि राजस्व विभाग की टीम को मौके पर भेजा गया है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।