मंडीः सुंदरनगर में झुग्गी-झोपड़ी में भड़की आग, 2 लोग झुलसे

जिला मंडी (Mandi) के उपमंडल सुंदरनगर (Sundernagar) झुग्गी-झोपड़ी में आग लग गई। झुग्गी-झोपड़ी में लगी आग की चपेट में आने से दो लोग घायल हो गए हैं।
 | 
जिला मंडी (Mandi) के उपमंडल सुंदरनगर (Sundernagar) झुग्गी-झोपड़ी में आग लग गई। झुग्गी-झोपड़ी में लगी आग की चपेट में आने से दो लोग घायल हो गए हैं।

मंडी। जिला मंडी (Mandi) के उपमंडल सुंदरनगर (Sundernagar) झुग्गी-झोपड़ी में आग लग गई। झुग्गी-झोपड़ी में लगी आग की चपेट में आने से दो लोग घायल हो गए हैं। यह आग सुंदरनगर के धनेश्वरी गांव (Dhaneshwri Village) के नजदीक झुग्गी-झोपड़ी में आग लगी थी। घालयों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल सुंदरनगर (Civil Hospital Sundernagar) भेजा गया है। घायलों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है। आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग (fire brigade) की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। 

यह भी पढ़ेंः-कांगड़ा के 12वीं पास ओम प्रकाश ने बंजर जमीन पर उगाया सोना, पढ़िए यह प्रेरित करने वाली खबर

जानकारी के अनुसार धनेश्वरी पुल (Dhaneshwri) के नजदीक पिछले लंबे समय से रह रहे प्रवासियों की झुग्गी-झोपड़ी (Migrants' slum) में वीरवार सुबह करीब 10 बजे गैस सिलेंडर में आग भड़क (fire broke out) गई। इससे झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले लोगों में अफरा-तफरी मच गई। आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग (fire brigade) की टीम मौके पर पहुंची। दमकल विभाग  (fire brigade) की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, लेकिन उस समय तक पूरी झोपड़ी जलकर राख हो चुकी थी। 

यह भी पढ़ेंः-हमीरपुर में टेलर शॉप में भड़की आग, 200 सूट जलकर राख

आग की चपेट में आने से दो लोग झुलस गए। घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर (Civil Hospital Sundernagar) में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में उनकी स्थिति सामान्य बनी हुई है। फायर कर्मी हरीश पॉल ने बताया कि उन्हें धनेश्वरी गांव के नजदीक झुग्गी-झोपड़ी में आग लगने की सूचना मिली थी। टीम ने मौके पहुंचकर आग पर काबू पाया। घटना में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्हें उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।