Winter Carnival Manali : आरजू बनी विंटर क्वीन, दुष्यंत बने वायस ऑफ विंटर कार्निवल

आरजू ने 27 प्रतिभागी सुंदरियों में कांटे की टक्कर के बीचआरजू ने विंटर क्वीन का खिताब अपने नाम किया। शिमला की निकिता ठाकुर फर्स्ट रनरअप, जबकि कुल्लू के बंजार की स्मृति सेकेंड रनरअप रहीं।
 | 
Winter Carnival Manali राष्ट्रीय शरदोत्सव मनाली-2023 के अंतिम दिन शुक्रवार रात को 12: 00 बजे मंडी की आरजू के सिर शरद सुंदरी का ताज सजा। आरजू ने 27 प्रतिभागी सुंदरियों में कांटे की टक्कर के बीच खिताब अपने नाम किया। शिमला की निकिता ठाकुर फर्स्ट रनरअप, जबकि कुल्लू के बंजार की स्मृति सेकेंड रनरअप रहीं।      वायस ऑफ कार्निवाल के तीनों पुरस्कार इस वर्ष कुल्लू जिला के नाम रहे। सैंज से दुष्यंत ठाकुर ने कड़े मुकाबले के बीच वायस ऑफ विंटर कार्निवाल मनाली 2023 का खिताब अपने नाम कर लिया। कुल्लू की ही अर्पिता ठाकुर दूसरे स्थान पर, जबकि कुल्लू के ही शैलेश बौद्ध तीसरे स्थान पर रहे।

कुल्लू। मनाली विंटर कार्निवल-2023 के अंतिम दिन शुक्रवार रात को 12: 00 बजे मंडी की आरजू के सिर विंटर क्वीन का ताज सजा। आरजू ने 27 प्रतिभागी सुंदरियों में कांटे की टक्कर के बीच उन्होंने खिताब अपने नाम किया। शिमला की निकिता ठाकुर फर्स्ट रनरअप, जबकि कुल्लू के बंजार की स्मृति सेकेंड रनरअप रहीं।

यह भी पढ़ेंः-सुजानपुर में रिटायर्ड फौजी ने जमीन विवाद में मां-बेटे को गोलियों से भूना, 2 की हालत गंभीर

वायस ऑफ कार्निवल के तीनों पुरस्कार इस वर्ष कुल्लू जिला के नाम रहे। सैंज से दुष्यंत ठाकुर ने कड़े मुकाबले के बीच वायस ऑफ विंटर कार्निवल मनाली 2023 का खिताब अपने नाम कर लिया। कुल्लू की ही अर्पिता ठाकुर दूसरे स्थान पर, जबकि कुल्लू के ही शैलेश बौद्ध तीसरे स्थान पर रहे।

यह भी पढ़ेंः-तकनीकी शिक्षा बोर्ड में पैट और लीट के लिए प्रवेश परीक्षा का शेड्यूल जारी

मनाली में दो से छह जनवरी तक चले विंटर कार्निवल में विंटर क्वीन प्रतियोगिता आकर्षण का मुख्य केंद्र रही। इस प्रतियोगिता में विंटर क्वीन का ताज हासिल करने के लिए प्रतिभागी युवतियों में उत्साह देखने को मिला। वहीं, दर्शक भी उत्साहित दिखे।

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल में बर्ड फ्लू को लेकर अलर्ट जारी, सोलन में रैपिड एक्शन टीमें गठित

प्रतियोगिता के लिए शिमला, मनाली और कुल्लू के अलावा ऑनलाइन ऑडिशन के माध्यम से 27 युवतियों का चयन किया गया था। विंटर क्वीन में पहले राउंड के बाद टॉप 15 का चयन हुआ। उनसे सवाल जवाब के बाद टॉप 6 सुंदरियां फाइनल राउंड में पहुंचीं। इस आधार पर विजेताओं का चयन किया गया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।