माता बज्रेश्‍वरी के दरबार में मां की गोद में उत्तर प्रदेश की आठ माह की बच्‍ची की मौत

उत्तर प्रदेश का दंपती आठ माह की बच्‍ची के साथ मां बज्रेश्वरी के दर्शन करने आया था। इस दौरान बेटी को गोद में लेकर दंपती मंदिर में दर्शन के लिए लाइन में लगे थे।
 | 
death

कांगड़ा। जिला कांगड़ा से बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है। मां बज्रेश्वरी देवी के दर्शन करने आई आठ महीने की बच्ची की मां की गोद में मौत हो गई। उत्तर प्रदेश का दंपती आठ माह की बच्‍ची के साथ मां बज्रेश्वरी के दर्शन करने आया था। इस दौरान बेटी को गोद में लेकर दंपती मंदिर में दर्शन के लिए लाइन में लगे थे। बेटी लाइन में खड़ी मां की गोद में बेहोश हो गई। इसके बाद उसे उपचार के लिए टांडा अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि माता बज्रेश्वरी देवी के दर्शन करने पहुंचे दंपती की आठ महीने की बच्ची की बीमारी से मौत हुई है।

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल में AAP की एंट्री से बिखरेंगी भाजपा-कांग्रेस, पढ़िए यह रिपोर्ट

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक मानसी पुत्री राकेश कुमार गांव असगरपुर डाकघर तिमारपुर तहसील सकारपुर जिला बुलंदशहर उत्तर प्रदेश को उसके माता-पिता बीमारी की हालत में ही उपचार के लिए कांगड़ा में लाए थे। बेहोश होने पर उसे डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा में पहुंचने पर डाक्टरों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिवार पर दुखों को पहाड़ टूट पड़ा है। थाना प्रभारी भरत भूषण ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस जांच अधिकारी को अस्पताल भेजा गया, जहां मृतका के माता पिता के बयान लिए गए।

यह भी पढ़ेंः-SFJ की धमकी पर बोले विक्रमादित्य- राष्ट्रवाद के मसले पर सरकार के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं

माता पिता के मुताबिक वह गांव वालों सहित माता बज्रेश्वरी के दर्शन करने आए हुए थे। उनकी बच्ची मानसी बुखार से पीड़ित थी, जब मंदिर में वह लाइन में लगे थे तथा बच्ची मां की गोद में थी तो वह बेहोश हो गई, जिसे अस्पताल ले आए, जहां पर डाक्टरों ने चेक करने के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। शव का पंचनामा किया गया है। कांगड़ा मंदिर में इस तरह का मामला पहली बार सामने आया है। इस घटना के बाद आसपास के लोगों में गम का माहौल है। बताया जा रहा है परिवार उत्तर प्रदेश लौट गया है।

यह भी पढ़ेंः-हिमाचलः बिजली बिल जमा ना करवाने वालों पर गिरेगी गाज, बिना नोटिस कटेंगे कनेक्शन

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।