SFJ की धमकी पर बोले विक्रमादित्य- राष्ट्रवाद के मसले पर सरकार के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं

कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने लिखा कि शिमला, हिमाचल प्रदेश और भारत में केवल एक ही झंडा लहराया जाएगा और वह केवल तिरंगा है। 
 | 
कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह (Congress MLA vikramaditya Singh) ने सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने जयराम सरकार (Jairam Thakur Gov't) पर बदले की भावना से राजनीति करने का आरोप लगाया है।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री को सत्ता से उखाड़ फेंकने की धमकी मिलने के बाद पुलिस और खुफिया तंत्र सक्रिय हो गया है। इसी बीच सिख फॉर जस्टिस (Sikhs For Justice) की ओर से शिमला ग्रामीण से कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह को भी एसएमएस भेजा गया है। संदेश में कहा गया है कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भिंडरावाले के तस्वीरों पर बैन लगाया है। 29 अप्रैल को शिमला में खालिस्तान के झंडा फहराने के लिए सिख फॉर जस्टिस (Sikhs For Justice) 50 हजार डॉलर रखे हैं।

यह भी पढ़ेंः-सीएम जयराम ठाकुर को पन्नू की धमकी, 29 अप्रैल को शिमला में फहराएंगे भिंडरावाला के झंडे

विधायक विक्रमादित्य को एसएमएस के माध्यम से पन्नू का संदेश जैसे ही पहुंचा, उसके तुरंत बाद उन्होंने इसका जवाब भी दे दिया। विक्रमादित्य ने लिखा कि शिमला, हिमाचल प्रदेश और भारत में केवल एक ही झंडा लहराया जाएगा और वह केवल तिरंगा है। सिख फॉर जस्टिस संगठन की धमकी के बाद कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि हमारे सरकार और मुख्यमंत्री के साथ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं, लेकिन राष्ट्रवाद के मसले पर हम चट्टान की तरह उनके साथ हैं। विक्रमादित्य ने कहा कि एक बार मेसेज करने की भूल कर ली, अगली बार सोच समझ कर करना। 

यह भी पढ़ेंः-नवोदय विद्यालय में पढ़ाई करने का सुनहरा मौका, इन दिन होगी प्रवेश परीक्षा

यह भी पढ़ेंः-HPBOSE: इस दिन से शुरू होंगी SOS की वार्षिक परीक्षाएं, ये रहा पूरा शेड्यूल


विधायक विक्रमादित्य को एसएमएस के माध्यम से संदेश जैसे ही पहुंचा, उसके तुरंत बाद उन्होंने इसका जवाब भी दे दिया। विक्रमादित्य ने लिखा कि शिमला, हिमाचल प्रदेश और भारत में केवल एक ही झंडा लहराया जाएगा और वह केवल तिरंगा है। मुख्यमंत्री तो बहुत दूर की बात है, पहले आपको हमारे जैसे राष्ट्रवादी युवाओं से निपटना पड़ेगा। आप हमें विपक्ष का विधायक होने के नाते यह संदेश देने की भूल तो नहीं कर रहे। विक्रमादित्य ने पन्नू के एसएमएस के बाद दिए जवाब को सोशल मीडिया में शेयर किया है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।