ब्रेकिंगः कांगड़ा के देहरा में श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटी, एक की मौत, 18 घायल

देररात को देहरा के कोटला बेहड़ में अमृतसर से कांगड़ा मंदिर जा रहा श्रद्धालुओं से भरा पिकअप ट्राला पलट गया। 
 | 
जिला कांगड़ा के देहरा में हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। शनिवार सुबह जहां देहरा के ब्यास पुल पर सड़क हादसे में एक प्रवासी व्यक्ति की दर्दनाक मौत हुई तो वहीं उसकी पत्नी जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। वहीं, देररात को देहरा के कोटला बेहड़ में अमृतसर से कांगड़ा मंदिर जा रहा श्रद्धालुओं से भरा पिकअप ट्राला पलट गया। 

देहरा। जिला कांगड़ा के देहरा में हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। शनिवार सुबह जहां देहरा के ब्यास पुल पर सड़क हादसे में एक प्रवासी व्यक्ति की दर्दनाक मौत हुई तो वहीं उसकी पत्नी जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। वहीं, देररात को देहरा के कोटला बेहड़ में अमृतसर से कांगड़ा मंदिर जा रहा श्रद्धालुओं से भरा पिकअप ट्राला पलट गया। 

यह भी पढ़ेंः-शांता कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम को लिखी चिट्ठी, कह दी ये बड़ी बात

यह घटना शनिवार रात 11:00 बजे की है। सूचना मिलते ही घायलों को नजदीकी अस्पताल डाडासीबा में पहुंचाया गया। यहां डॉक्टरों ने एक श्रद्धालु को मृत घोषित कर दिया। वहीं 18 अन्य श्रद्धालुओं में से कुछ को हल्की चोटें आई, जिनका उपचार चल रहा है। अन्य घायलों को 108 एम्बुलेंस के माध्यम से देहरा सिविल अस्पताल और टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। 

यह भी पढ़ेंः-हिमाचलः पंचायत प्रधान ने सचिव पर लगाए भ्रष्टाचार करने के आरोप

रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस चौकी डाडासीबा के इंचार्ज राजेश द्विवेदी ने कहा कि दुर्घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है कि कैसे पिकअप ट्राला पलटा। वहीं, एक श्रद्धालु की मौत हो गई है व अन्य 18 श्रद्धालुओं घायल हैं। डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने भी घटना की पुष्टि की है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।