कांगड़ा में 118 और कोरोना संक्रमित, 840 पहुंचा एक्टिव मरीजों का आंकड़ा

कांगड़ा जिला (Kangra) में वीरवार कोविड संक्रमित 10 लोग CoronaVirus को मात देने में सफल हुए हैं।
 | 
Corona Virus से विधायक बिक्रम जरयाल सहित 594 संक्रमित, 14 की मौत

धर्मशाला। कांगड़ा जिला (Kangra) में वीरवार कोविड संक्रमण (CoronaVirus) के 118 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही वीरवार को 10 संक्रमित कोरोना (CoronaVirus) को मात देने में सफल हुए हैं। उपायुक्त डॉ. निपुण जिदंल (DC Nipun Jindal) ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कांगड़ा (Kangra) जिला में वर्तमान में कोविड के कुल सक्रिय मामलों की संख्या 840 हो गई है। 


उन्होंने कहा कि जिला में उपचाराधीन सभी संक्रमित नागरिकों के उपचार की उचित व्यवस्था की गई है। गृह संगरोध (Home Quarantine) में स्वास्थ्य लाभ ले रहे कोविड रोगियों को उनके घर-द्वार पर ही तमाम दवाइयां एवं आवश्यक चिकित्सा उपकरण उपलब्ध करवाए जा रहे हैं। निर्दिष्ट स्वास्थ्य संस्थानों में उपचाराधीन लोगों को बेहतर सेवाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं।


डॉ. जिदंल ने कहा कि सरकार तथा जिला प्रशासन कोविड संक्रमण से निपटने के लिए पूरी तरह से चाक-चौबंद और मुस्तैद है। उन्होंने लोगों से सार्वजनिक स्थलों पर सामाजिक दूरी की अनुपालना सुनिश्चित करते हुए मानकों के अनुरूप मास्क का उपयोग करने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि जब सभी लोग स्वास्थ्य विशेषज्ञों द्वारा सुझाए गए कोरोना रोधी उपायों का अक्षरशः पालन करेंगे, तभी कोरोना संक्रमण को पूरी तरह फैलने से रोकने में सफलता मिलेगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।