Kangra/ज्‍वालामुखी में बिजली मंडल कार्यालय, खुंडियां में सिविल अस्‍पताल की घोषणा

ज्वालामुखी। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मंगलवार को शीतकालीन प्रवास के दूसरे चरण में ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे। मुख्यमंत्री एसएसबी सपड़ी के हेलीपैड पर सुबह 11 बजे हेलीकॉप्टर पर उतरे। इसके बाद खुंडियां में पेयजल योजना का शिलान्यास किया। आइटीआइ भवन का लोकार्पण करने के बाद राजकीय कॉलेज में जनसभा को संबोधित किया। स्थानीय
 | 
Kangra/ज्‍वालामुखी में बिजली मंडल कार्यालय, खुंडियां में सिविल अस्‍पताल की घोषणा

ज्वालामुखी। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मंगलवार को शीतकालीन प्रवास के दूसरे चरण में ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे। मुख्यमंत्री एसएसबी सपड़ी के हेलीपैड पर सुबह 11 बजे हेलीकॉप्टर पर उतरे। इसके बाद खुंडियां में पेयजल योजना का शिलान्यास किया। आइटीआइ भवन का लोकार्पण करने के बाद राजकीय कॉलेज में जनसभा को संबोधित किया। स्‍थानीय विधायक रमेश धवाला और नूरपुर के विधायक राकेश पठानिया ने सीएम का स्‍वागत किया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने खुंडिया सीएचसी को सिविल अस्पताल का दर्जा देने की घोषणा की। इसके अलावा एजुकेशन ब्लॉक बनाने की भी घोषणा की।

मुख्यमंत्री ने मझीण में लोक निर्माण विभाग का उपमंडल कार्यालय देने की घोषणा की। वहीं वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला गुम्मर में कॉमर्स और कथोग स्कूल में साइंस ब्लॉक की घोषणा की। मुख्यमंत्री ने ज्वालामुखी में बिजली बोर्ड का डिवीजन खोलने की भी घोषणा की। यह घोषणा उन्होंने कथोग में आयोजित जनसभा के दौरान की। कथोग में हेलीपैड के लिए भी मंजूरी दी और जिला प्रशासन को इसके लिए औपचारिकताएं पूरी करने को कहा। ज्वालामुखी में नर्सिंग कॉलेज की संभावनाओं को भी देखा जाएगा। इससे पूर्व खुंडियां में पहुंचने पर मंडल भाजपा अध्‍यक्ष मान सिंह राणा ने सीएम का स्‍वागत किया। उन्‍होंने सीएम से कहा कि खुंडियां बिना दूल्हे की दुल्हन है। खुंडिया के साथ भेदभाव हुआ है।

  • सीएम जयराम ठाकुर ने भड़ोली कुटियार में पेयजल योजना का शिलान्यास किया।
  • कुटियार से त्रियंबलु सड़क व खुंडियां कॉलेज के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन भी किया।
  • सीनियर सेकेंडरी स्कूल लगड़ू में विज्ञान भवन की आधारशिला भी रखी।
  • जल जीवन मिशन की कई योजनाओं का भी शिलान्यास किया।
  • ज्वालामुखी में पुलिस विभाग के नए भवन का शिलान्यास किया।
  • सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र ज्वालामुखी के भवन का भी उद्घाटन किया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।