भाजपा सरकारें महंगाई पर लगाम लगाने में हो रही नाकामयाब सावित : लखनपाल

विधायक लखनपाल ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर भी तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में सरकार मुख्यमंत्री नहीं, बल्कि अफसरशाही चला रही है।
 | 
 विधायक इंद्रदत्त लखनपाल

हमीरपुर ।  बड़सर विधानसभा क्षेत्र के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने जारी प्रेस बयान में कहा  कि केंद्र और प्रदेश कि भाजपा सरकारें महंगाई पर लगाम लगाने में नाकामयाब हो रही है। उन्होंने कहा कि  पिछले 12 दिनों में पैट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार बढ रहीं है।  जिससे महंगाई सातवें आसमान पर पहुंच गई है। लगातार बढ़ती महंगाई से आमजनमांस को गुजारा करना मुश्किल हो गया है। लेकिन भाजपा की सरकारें महंगाई को रोकने के कोई ठोस कदम नहीं उठा रहीं है।

उन्होंने कहा कि देश में विरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है। सरकारें युवाओं को नौकरी नहीं दे पर रहीं है।  उन्होंने केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार को नाकामयाव सरकार करार देते हुए कहा कि कि सत्ता मे आने से पहले प्रधानमंत्री ने दो लाख युवाओं को रोजगार देने की बात कहीं थी।  लेकिन सरकार देश के युवाओं को रोजगार नहीं दे पाई  बल्कि महंगाई को चर्म पर पंहुचाकर लोगों की थाली से दो वक़्त की रोटी छीनने का काम जरूर कर रही है। 

विधायक लखनपाल ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर भी तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में सरकार मुख्यमंत्री नहीं, बल्कि अफसरशाही चला रही है। मुख्यमंत्री का सरकारी कार्यालयों में बैठे अधिकारियो पर किसी प्रकार का नियंत्रिण नहीं है। जिस कारण सरकारी साहबों को किसी का डर नहीं है। क्षेत्र में लोग पानी की समस्या से जूझ रहे है, सड़कों की हालत खराब हो चुकी है, पंचायतों मे मनरेगा के तहसील रोजगार देने में भी कोताही बरती जा रही है।
उन्होंने कहा कि मनरेगा के कार्यों को ठेकेदारी प्रथा के अधीन करवाया जा रहा है, लेकिन विभागीय अधिकारी सरकारी कार्यालय में  बैठकर धरातल पर जाने से परहेज कर रहे है। लोगों की समस्याएं दिन प्रतिदिन बढ  रही है, लेकिन सरकार की अफसरशाही कार्यालयों से निकलने को राजी नहीं है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश मे जनता तरस्त है , लेकिन केंद्र व प्रदेश की सरकारें अपनी ही मस्ती मे मस्त है। इससे लगता है कि इन्हें जनता की कोई प्रवाह नहीं है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।