राम भक्त ही राज करेगा दिल्ली के सिंहासन पर : योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अनुराग ठाकुर जबसे युवा और खेल मंत्री बने तब से भारत का प्रदर्शन दुनियाभर की खेल प्रतियोगिताओं में बेहतर हुआ है। युवा खेलेगा तो खिलेगा और जब युवा खेलेगा तो नशे से दूर रहेगा और हिमाचल को बनाने के साथ-साथ देश को भी बनाएगा। सीएम योगी ने कहा कि माँ नैना देवी की कृपा भूमि एवं सिद्ध योगी बाबा बालक नाथ जी की पावन धरा हमीरपुर में आज वही स्वर गूंज रहा है, जो पूरे हिमाचल प्रदेश और भारत में गूंज रहा है, तीसरी बार फिर मोदी सरकार।
 | 
photo yogi barsar

हमीरपुर  ।  हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर से संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर के लिए वोट मांगने पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनकी तारीफ की। बिझड़ी के ताल स्टेडियम में भाजपा के फायर ब्रांड नेता और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हजारों की भीड़ को  भारत माता की जय के नारे की शुरुआत के साथ संबोधित किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अनुराग ठाकुर जबसे युवा और खेल मंत्री बने तब से भारत का प्रदर्शन दुनियाभर की खेल प्रतियोगिताओं में बेहतर हुआ है। युवा खेलेगा तो खिलेगा और जब युवा खेलेगा तो नशे से दूर रहेगा और हिमाचल को बनाने के साथ-साथ देश को भी बनाएगा।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हिमाचल में प्राकृतिक आपदा में काफी नुकसान हुआ। क्योंकि कांग्रेस ने हिमाचल का खूब दोहन किया। प्रेम कुमार धूमल जब मुख्यमंत्री थे तो नदियों का चैनलाइजेशन हुआ लेकिन कांग्रेस ने इसे तरजीह नहीं दी और जब आपदा आई तो हिमाचल में बहुत अधिक नुकसान हुआ। मोदी जी को जय श्री राम के नारे को लगाते हुए योगी ने कहा कि ये जो देश की आवाज है, पूरे देश का जो नारा है, इसके साथ हमीरपुर और हिमाचल प्रदेश भी है । अब की बार  400 पार में हिमाचल की चारों सीटें भी शामिल है । इसलिये  हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर और बड़सर से भाजपा प्रत्याशी इंद्र दत्त लखनपाल को वोट दें, जिससे केंद्र के साथ- साथ हिमाचल में भी बीजेपी की सरकार बने।  सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि माँ नैना देवी की कृपा भूमि एवं सिद्ध योगी बाबा बालक नाथ जी की पावन धरा हमीरपुर में आज वही स्वर गूंज रहा है, जो पूरे हिमाचल प्रदेश और भारत में गूंज रहा है, तीसरी बार फिर मोदी सरकार,   4 जून को पूरे देश में भाजपा-एनडीए की सुनामी आने जा रही है।

सीएम योगी ने कहा कि जब पत्रकार पूछते हैं कि 400 पार कैसे तो जवाब जनता जनार्दन देती है जनता जनार्दन की ओर से जवाब जाता है कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे। दूसरा जनता कहती है राम भक्त ही राज करेगा, दिल्ली के सिंहासन पर। उन्होंने कहा कि जनता कह रही है कि जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे। ये चुनाव राम भक्तों और राम द्रोहियों के बीच का चुनाव है। वो राम द्रोही हैं जो भारत की अस्मिता के खिलाफ है, जिन्होंने भारत का विकास रोका, जिन्होंने भारत को हर स्तर पर अपमानित करने का काम किया। राम भक्त वही जिसके लिए भारत का हित सर्वोपरि है। राम भक्त वही है जो अयोध्या में रामलला को विराजने के लिए पूरी जान लगा देता है।

photo

उन्होंने कहा कि राम भाइयों 500 वर्षों का इंतजार खत्म हो चुका है और राम मंदिर का संकल्प पूरा हो चुका है। अयोध्या में  राम मंदिर में 500 वर्षों का वनवास समाप्त हुआ पूरा देश, पूरी दुनिया  जहाँ कहीं भी सनातन हिंदू धर्मा लंबी है वे अपनी आँखों से अपने राम लला को  अयोध्या में विराजमान देख रहे हैं । लेकिन आज भी कांग्रेस के बुद्धिदाता कहते हैं अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं होना चाहिए था, उनके सहयोगी कहते हैं अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण बेकार हुआ । मोदी जी के नेतृत्व में एक नया भारत दुनिया के अन्दर अपनी पहचान बना। रहा है आज दुनिया के अन्दर कहीं संकट आता है तो दुनिया भारत की ओर देखती है और मोदी जी की ओर देखती है। अयोध्या में राम लाल ने पहली बार होली भी खेली और अपना जन्मोत्सव भी मनाया।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़सर की जनता को अयोध्या आने का न्योता दिया।  अब आप अयोध्या आएंगे तो भगवान राम के वक्त की अयोध्या देखने को मिलेगी। राम लला का मंदिर बन चुका है। अब हम मथुरा का रुख करने वाले हैं। भारत की अस्मिता के लिए जो कदम उठाना होगा उसे उठाने में बिल्कुल संकोच नहीं करेंगे। आज एक भारत श्रेष्ठ भारत है। दुनिया में भारत का मान बढ़ा है, देश की सीमाएं सुरक्षित हुई है । सीएम योगी  ने  कहा कि देश की सीमाएं सुरक्षित हुई हैं पहले घुस पैठ होती थी, अब घुसपैठ रुक गई  और अब तो आतंकवाद और नक्सलवाद  देश के अन्दर समाप्त हो रहा है। अब अगर देश में आतिशबाजी करते हुए पटाखा जोर से फट जाए तो पाकिस्तान सफाई देता  कहता है इस सब मे मेरा हाथ नहीं है । उसे मालूम है यह नया हिंदुस्तान है, यह हिंदुस्तान छेड़ता नहीं है लेकिन अगर कोई छेड़ता है तो उसको छोड़ता भी नहीं है।

photo

सीएम योगी  ने  कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश व प्रदेश को  फोर लेन सिक्स लेन , रेल में वन्दे भारत, अमृत भारत, नमो भारत की ट्रेन, मेट्रो  की सुविधा, एम्स मिले हैं। उन्होंने कहा कि मैं धन्यवाद  दूंगा और अभिनन्दन करूंगा अनुराग  और नड्डा  का। जिन्होंने प्रदेश को बुलंदियों तक पहुंचाया।   योगी ने सुक्खू सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में प्राकृतिक संसाधनों के दोहन के कारण आपदा आई और कांग्रेस हमेशा से लूटने में विश्वास रखती है। बड़सर में लोकसभा के साथ विधानसभा के चुनाव भी होने जा रहे हैं। इसलिए यहां के ईमानदार प्रत्याशी इंद्रदत्त लखनपाल को जीता कर डबल इंजन की सरकार बनाने में सहयोग करें। बिझडी के ताल स्टेडियम में आयोजित इस महारैली में हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे तथा पंडाल खचाखच भरा रहा। भव्य तरीके से बनाये गये इस पंडाल में जनता की सुविधाओं का ध्यान रखा गया तथा पेयजल व वेंटिलेशन की उचित व्यवस्था की गई थी। खास बात ये रही कि योगी आदित्यनाथ का ट्रेड मार्क बलडोजर भी इस रैली के दौरान पंडाल के बाहर खड़े दिखाई दिए ।

इससे पहले लखन पाल ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस को हमने इसलिए छोड़ा क्योंकि राज्यसभा में जिस सांसद के पक्ष में वोट डालने को पार्टी कह रही थी वह व्यक्ति हमेशा से राम मंदिर निर्माण के विरोध में रहा है। सरकार के मुखिया हम विधायकों की बात नहीं सुनते थे तथा हमारे काम नहीं होते थे। अब हमारे ऊपर अनाप शनाप व झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं जिनका जवाब जनता आगामी एक मई को मतदान के जरिए देगी।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री और हमीरपुर संसदीय सीट पर भारतीय जनता पार्टी के  प्रत्याशी अनुराग सिंह ठाकुर , बड़सर से भाजपा प्रत्याशी इंद्र दत्त लखनपाल, पूर्व विधायक बलदेव शर्मा, नादौन के पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री, हमीरपुर विधायक आशीष शर्मा, पूर्व मंत्री एवं विधायक विक्रम सिंह ठाकुर , नरेंद्र अत्री, संजीव शर्मा, कमल नयन, अन्य भाजपा नेता मंच पर उपस्थित रहे। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।