शांता कुमार बोले-मनीष सिसोदिया ईमानदार आदमी, पर इस वजह से फंसे

शांता कुमार ने कहा, 'सिसोदिया साफ सुधरी छवि वाले शानदार काम करने वाले उप मुख्यमंत्री के रूप में प्रसिद्ध हुए, लेकिन आज वही जेल में बंद हैं।' शांता ने कहा कि दोनों ओर से आरोप प्रत्यारोप लग रहे है।

 | 
दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को शराब घोटाले के मामले में सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर भाजपा के वयोवृद्ध नेता शांता कुमार ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा मनीष सिसोदिया को ईमानदार और साफ सुथरी छवि वाला नेता बताते हुए जमकर तारीफ की है। साथ ही उन्होंने सिसोदिया के फंसने की पीछे की वजह भी बताई है। Manish Sisodia Arvind Kejriwal  Shanta kumar, Himachal Bjp News, Shanta Kumar News

पालमपुर। दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को शराब घोटाले के मामले में सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर भाजपा के वयोवृद्ध नेता शांता कुमार ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने मनीष सिसोदिया को ईमानदार और साफ सुथरी छवि वाला नेता बताते हुए जमकर तारीफ की है। साथ ही उन्होंने सिसोदिया के फंसने की पीछे की वजह भी बताई है।

यह भी पढ़ेंः-LPG Gas Cylinder Price Hike: हिमाचल में 50 रुपये महंगा हुए घरेलू गैस सिलेंडर, जानें कितने में मिलेगा अब

हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री ने विस्तार से लिखी एक फेसबुक पोस्ट में कहा, 'मनीष सिसोदिया साफ सुधरी छवि वाले शानदार काम करने वाले उप मुख्यमंत्री के रूप में प्रसिद्ध हुए, लेकिन आज वही जेल में बंद हैं।' शांता कुमार ने कहा कि दोनों ओर से आरोप प्रत्यारोप लग रहे हैं। यह सोचना भी बहुत कठिन है कि बिना किसी अपराध के सीबीआई ने सिसोदिया को जेल में डाला। 

यह भी पढ़ेंः-Bus Accident : कुल्लू से शिमला जा रही HRTC बस नगवाईं के पास पलटी, 14 लोग घायल


शांता कुमार ने कहा कि सिसोदिया ने शिक्षा के क्षेत्र में सराहनीय काम किया और फिर भी वे करप्शन के मामले में जेल गए हैं। इससे यही निष्कर्ष निकलता है कि भ्रष्टाचार की जड़ें इतनी गहरी हो गई हैं कि सदाचार के स्टेशन से चलने वाली हर गाड़ी अब भ्रष्टाचार के स्टेशन पर पहुंच रही है। उन्होंने कहा कि निजी तौर पर तो मनीष सिसोदिया बेहद ईमानदार शख्स हैं, लेकिन पार्टी और चुनाव के लिए धन इक्टठा करने के लिए यह सब कुछ किया होगा। 

यह भी पढ़ेंः-Bharmour Accident: चम्बा-भरमौर मार्ग पर दुर्गेठी में बाइक दुर्घटनाग्रस्त, दो युवकों की मौत


उन्होंने कहा कि यदि यही सच है तो देश को गंभीरता के साथ कुछ फैसले करने होंगे। भाजपा नेता ने कहा कि यह बात भी सोचने वाली है कि सिसोदिया के घर की तलाशी हुई और लॉकर भी खंगाले गए, लेकिन सीबीआई को जांच में कुछ भी नहीं मिला। कुल मिला कर उन पर आरोप यही है कि ऐसी शराब की नीति बनाई जिससे व्यापारियों को लाभ हुआ।

यह भी पढ़ेंः-Weather Updates: हिमाचल में शीतलहर का अलर्ट; मार्च के पहले दिन मौसम ने बदली करवट

इससे यह नतीजा निकलता है कि सिसोदिया खुद तो ईमानदार हैं, लेकिन पार्टी और चुनाव के लिए धन इक्टठा करने के लिए यह सब कुछ किया होगा। उन्होंने कहा 75 साल की आजादी के बाद आज भारत वहां पहुंचा है जहां हमारा लोकतंत्र काले धन और झूठ से शुरू होता है। चुनाव पर खर्च होने वाले करोड़ों अरबों रुपया केवल काला धन होता है। पार्टियां बड़े बड़े व्यापारियों से धन लेती हैं। वे व्यापारी दान नही देते। सरकार की मदद से भ्रष्टाचार द्वारा अपना पैसा पूरा करते है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।