Bharmour Accident: चम्बा-भरमौर मार्ग पर दुर्गेठी में बाइक दुर्घटनाग्रस्त, दो युवकों की मौत

एसडीएम भरमौर असीम सूद ने बताया कि युवकों के परिजनों को आर्थिक सहायता के रूप में 25-25 हजार रुपये की फौरी मदद दे दी गई है।  
 | 
चम्बा-भरमौर राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) पर बाइक दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई। विकास कुमार निवासी गांव मरौथा पंचायत लोथल और सचिन कुमार निवासी गांव तगैलथा पंचायत सुनारा दोनों बाइक पर सवार होकर ऑनलाइन मंगवाए सामान की होम डिलीवरी करने गरोला से धरवाला की तरफ जा रहे थे। जैसे ही दोनों ढ़कोग के पास पहुंचे तो उसी दौरान उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। इससे दोनों युवक सीधे रावी नदी के किनारे जा गिरे और बाइक सड़क पर पड़ी रह गई।

दिनेश ठाकुर/राजिंद्र राज। 

भरमौर। चम्बा-भरमौर राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) पर बाइक दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई। विकास कुमार निवासी गांव मरौथा पंचायत लोथल और सचिन कुमार निवासी गांव तगैलथा पंचायत सुनारा दोनों बाइक पर सवार होकर ऑनलाइन मंगवाए सामान की होम डिलीवरी करने गरोला से धरवाला की तरफ जा रहे थे। जैसे ही दोनों ढ़कोग के पास पहुंचे तो उसी दौरान उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। इससे दोनों युवक सीधे रावी नदी के किनारे जा गिरे और बाइक सड़क पर पड़ी रह गई।

हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग युवकों की मदद के लिए रावी तट में उतर गए। इससे पहले कि दोनों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया जाता, उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। घटना की सूचना मिलते ही विधायक डॉ. जनक राज तथा जिला परिषद सदस्य अनिल ढकोग भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस और प्रशासन को युवकों के परिजनों को तुरंत आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए।


पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों युवकों के शव रावी तट से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भरमौर पहुंचाए। यहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। एसडीएम भरमौर असीम सूद ने बताया कि युवकों के परिजनों को आर्थिक सहायता के रूप में 25-25 हजार रुपये की फौरी मदद दे दी गई है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि पुलिस दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच कर रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।