हिमाचल में 8 HAS अधिकारियों का तबादला, जाने किसको कहां भेजा

कार्मिक विभाग की ओर से जारी तबादला आदेशों के तहत सहायक आयुक्त एवं खंड विकास अधिकारी के पद पर नियुक्त वर्ष 2021 के यह प्रोबेशनर अब सहायक आयुक्त (राजस्व) एवं तहसीलदार के पद पर नियुक्त किए गए हैं।
 | 
Transfer


शिमला। हिमाचल प्रदेश सरकार ने आठ एचएएस अधिकारियों के तबादला व तैनाती आदेश जारी किए हैं। शुक्रवार को कार्मिक विभाग की ओर से जारी तबादला आदेशों के तहत सहायक आयुक्त एवं खंड विकास अधिकारी के पद पर नियुक्त वर्ष 2021 के यह प्रोबेशनर अब सहायक आयुक्त (राजस्व) एवं तहसीलदार के पद पर नियुक्त किए गए हैं।

2021 बैच के HAS अमित कथैक को करसोग से थुनाग ट्रांसफर किया गया। सरकार ने इन्हें असिस्टेंट कमिश्नर (राजस्व) कम तहसीलदार थुनाग लगाया है। HAS मयंक शर्मा को भोरंज से ट्रांसफर कर असिस्टेंट कमिश्नर (राजस्व) कम तहसीलदार कमराऊ (सिरमौर), अर्शिया शर्मा को ठियोग से ट्रांसफर कर असिस्टेंट कमिश्नर (राजस्व) कम तहसीलदार झंडुता, शिक्षा को असिस्टेंट कमिश्नर (राजस्व) कम तहसीलदार इंदौरा लगाया है।


HAS आकांक्षा शर्मा को नादौन से ट्रांसफर कर असिस्टेंट कमिश्नर (राजस्व) कम तहसीलदार भुंतर कुल्लू, ओशिन को कुल्लू के नग्गर से ट्रांसफर कर असिस्टेंट कमिश्नर (राजस्व) कम तहसीलदार संधोल मंडी लगाया है।

वहीं HAS मोहित रत्न को मशोबरा से ट्रांसफर कर असिस्टेंट कमिश्नर (राजस्व) कम तहसीलदार कांगड़ा और कुलवंत सिंह को सोलन से असिस्टेंट कमिश्नर (राजस्व) कम तहसीलदार पूह (किन्नौर) लगाया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।