उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर बोले-उपचुनावों में चार सीटें जीतने के बाद होश में नहीं मुकेश अग्निहोत्री

बिक्रम ठाकुर ने कहा कि आज मुकेश अग्निहोत्री जिस मुख्यमंत्री के खिलाफ असभ्य भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, वह उन्हीं की मेहरबानी से विपक्ष के नेता हैं।
 | 
Industries Minister Bikram Singh आज चंबा में करेंगे विकास कार्यों की समीक्षा

हिमाचल प्रदेश में चुनावी साल में सियासी घमासान शुरू हो गया है। उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर ने विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री की ओर से एक्सीडेंट से मुख्यमंत्री की कुर्सी जाने वाले बयान का जबाव देते हुए कहा कि मुकेश अग्निहोत्री को सभ्य भाषा का प्रयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि उपचुनावों में चार सीटें जीतने के बाद विपक्ष के नेता होश में नहीं हैं। अग्निहोत्री की मुख्यमंत्री बनने की इच्छा कभी पूरी नहीं होगी। उन्हें हरोली में हराने के लिए कांग्रेस ही काम कर रही है।

यह भी पढ़ेंः-विस्थापित परिवारों का दर्दः पहले पौंग बांध में डूब गए घर, अब शाहपुर में भी उजड़ने का डर


बिक्रम ठाकुर ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की दरियादिली का जिक्र करते हुए कहा कि आज मुकेश अग्निहोत्री जिस मुख्यमंत्री के खिलाफ असभ्य भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, वह उन्हीं की मेहरबानी से विपक्ष के नेता बने हैं। अवैध खनन पर दिए गए मुकेश अग्निहोत्री के बयान पर पलटवार करते हुए उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर ने कहा कि पंजाब के अधिकांश कांग्रेसी नेताओं को उस समय खनन के पट्टे दिए, जब मुकेश अग्निहोत्री स्वयं उद्योग मंत्री थे। खनन के लिए लीज ही नहीं बल्कि इन लोगों को क्रेशरों का मालिक भी कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में ही बनाया गया। 

यह भी पढ़ेंः-जयराम के एहसान से मुकेश अग्निहोत्री बने विपक्ष नेता, सीएम बनने के लिए होगी अग्निपरीक्षाः कंवर

उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर ने आरोप लगाया कि चिट्टे के धंधे में संलिप्त कारोबारियों पर कांग्रेस मेहरबान रही। जिला ऊना ही नहीं बल्कि पूरा प्रदेश यह जानता है कि अवैध खनन व अवैध नशे के सौदागरों को किन नेताओं का संरक्षण प्राप्त था। उन्होंने मुकेश अग्निहोत्री को सलाह देते हुए कहा कि वे अपने आप को प्रदेश में बड़ा लीडर स्थापित करने के लिए असभ्य भाषा का प्रयोग न करें।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।