छोटी काशी मंडी में वरूण महाराज ने भक्तों को आशीर्वाद देकर किया निहाल

गुरुद्वारा प्रबंध कमेटी के सचिव भूपेंद्र पाल ने बताया कि बाबा वरूण महाराज गांव चौकी सिरमौर दो वर्ष बाद नगर निगम मंडी के रविनगर वार्ड में स्थित बाबा झल्ला का प्राचीन गुरुद्वारा में शिरकत करते  है ।गुरु महाराज के आगमन पर गुरुद्वारा में जहां शब्द-कीर्तन का आयोजन किया गया।
 | 
photo

मंडी ।  छोटी काशी मंडी के रविनगर वार्ड में स्थित प्राचीन बाबा झल्ला गुरुद्वारा में श्री गुरू बाबा वरूण महाराज ने भक्तों को दर्शन देकर निहाल किया। वहीं गुरुद्वारा में संध्याकालीन के दौरान भजन-कीर्तन का आयोजन हुआ। जिसमें गुरु की महिमा का गुणगान किया गया। वहीं गुरुवार को गुरुद्वारा के प्रांगण में स्थित निशान साहिब की रस्म अदा कर झंडा रस्म पूरी की गई। इसके उपरांत संगत के लिए गुरुवाणी विचार का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में प्रदेशभर के अलावा अन्य क्षेत्रों से हजारों संगत के भाग लिया। दो दिवसीय कार्यक्रम में श्री गुरु बाबा वरूण महाराज दो वर्ष बाद पधारकर भक्तों को आशीर्वाद देते है। वहीं सभी श्रद्धालुओं के लिए अटूट लंगर भी बरता।

गुरुद्वारा प्रबंध कमेटी के सचिव भूपेंद्र पाल ने बताया कि बाबा वरूण महाराज गांव चौकी सिरमौर दो वर्ष बाद नगर निगम मंडी के रविनगर वार्ड में स्थित बाबा झल्ला का प्राचीन गुरुद्वारा में शिरकत करते  है ।गुरु महाराज के आगमन पर गुरुद्वारा में जहां शब्द-कीर्तन का आयोजन किया गया। वहीं भक्तों को गुरु महाराज ने आशीर्वाद  देकर निहाल किया। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के दौरान दोपहर बाद दो बजे से सायं छह बजे तक अटूट लंगर का आयोजन हुआ। जिसमें हजारों भक्तों ने भाग लिया।  

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।