ब्रिस्क वॉक में बढ़चढ़ कर लें भाग : मुकेश अग्निहोत्री

उपमुख्यमंत्री ने  नशे के खिलाफ आयोजित होने जार रही ब्रिस्क वाॅक की तैयारियों को लेकर  कांगड़ मैदान का दौरा किया। इस महाअभियान को लेकर की जा रही विभिन्न व्यवस्थाओं का बारीकी से जायजा लिया तथा संबंधित लोगों आवश्यक दिशा-निर्देश भी जारी किए।
 | 
photo ब्रिस्क वॉक के लिए उपमुख्यमंत्री ने लिया तैयारियों का जायजा

ऊना ।  उपमुख्यमंत्री ने  नशे के खिलाफ आयोजित होने जार रही ब्रिस्क वाॅक की तैयारियों को लेकर  कांगड़ मैदान का दौरा किया। उन्होंने इस दौरान इस महाअभियान को लेकर की जा रही विभिन्न व्यवस्थाओं का बारीकी से जायजा लिया तथा संबंधित लोगों आवश्यक दिशा-निर्देश भी जारी किए। साथ ही इस महाअभियान से संबंधित विभागीय अधिकारियों को भी सभी आवश्यक प्रबंध समयबद्ध पूर्ण करने को भी कहा ताकि इस अभियान को सफलतापूर्वक सम्पन्न करवाया जा सके।

इस दौरान उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने हरोली से कांगड़ तक 27 जून 2023 को आयोजित होने वाली ब्रिस्क वॉक में लोगों से बढ़चढ़ कर भाग लेने की अपील की। उन्होंने कहा कि नशा हमारे समाज के सामने आज एक गंभीर समस्या बनकर उभरा है। इसके चलते हरोली में ब्रिस्क वॉक के आयोजन से नशे के खिलाफ संदेश दिया जाएगा। इस वॉक की थीम वॉक फॉर लाइफ-नशे के विरुद्ध एक पहल रहेगी। कार्यक्रम के तहत ब्रिस्क वॉक को सुबह 8 बजे प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल हरी झंडी दिखाएंगे। 
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि इस कार्यक्रम में समाज़ के सभी वर्गों के लोग अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे। इसके अतिरिक्त स्कूल, कॉलेज के विद्यार्थियों, महिलाओं, युवा वर्ग सहित हज़ारों लोग इस महाअभियान से जुडेंगे। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में विभिन्न सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी आकर्षण का केंद्र रहेंगी तथा नशे के खिलाफ अपना जागरूकता का संदेश देंगी। इस दौरान पंजाबी लोक गायक कंवर ग्रेवाल और मास्टर सलीम भी अपने गायन से नशे के खिलाफ लोगों को जागरूकता का संदेश देंगे।
उन्होंने नशे के महाअभियान कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोगों से शामिल होने की अपील की। इस मौके पर परिवहन विभाग के निदेशक मंडल के सदस्य व जिला कांग्रेस प्रधान रणजीत सिंह राणा, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव अशोक ठाकुर, हरोली मंडलाध्यक्ष विनोद बिटटू सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। 
उपायुक्त राघव शर्मा ने भी कांगड़ मैदान का जायजा
उपायुक्त राघव शर्मा ने नशे के खिलाफ आयोजित हो रही ब्रिस्क वाॅक एवं कांगड़ मैदान आयोजित हो रहे कार्यक्रम के लिए मुकम्मल की गई तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने स्थापित किए जा रहे पंडाल सहित अन्य तमाम व्यवस्थाओं को बारीकी से देखा तथा उचित दिशा-निर्देश भी दिए।  इस दौरान पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर, एसडीएम हरोली विशाल शर्मा भी उनके साथ उपस्थित रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।