चिंतपूर्णी मंदिर में मंडी के एक श्रद्धालु ने चढ़ाए 14.370 किलो चांदी के बर्तन

प्रसिद्ध शक्तिपीठ चिंतपूर्णी मंदिर में हिमाचल के मंडी के एक श्रद्धालु ने चांदी के बर्तन माता रानी के चरणों में अर्पित किए हैं। मंदिर अधिकारी बलवंत पटियाल ने बताया कि देश-विदेश से आए श्रद्धालु चिंतपूर्णी मंदिर में दिल खोलकर सोना चांदी और नकदी चढ़ाते हैं।
 
 | 
photo

ऊना  ।  प्रसिद्ध शक्तिपीठ चिंतपूर्णी मंदिर में हिमाचल के मंडी के एक श्रद्धालु ने चांदी के बर्तन माता रानी के चरणों में अर्पित किए हैं। इन बर्तनों को बनाने में 14.370 किलोग्राम चांदी इस्तेमाल की गई है। इसकी कीमत करीब दस लाख रुपये आंकी गई है। श्रद्धालु गगनदीप सोनी ने शनिवार सुबह ये चांदी के बर्तन माता रानी के चरणों में दान किए हैं।

मां चिंतपूर्णी के दरबार में दानी सज्जन दिल खोलकर दान करते हैं। अभी कुछ माह पहले पंजाब के एक श्रद्धालु की ओर से मंदिर में चांदी की चरण पादुका लगाई गई थी। इसके अलावा मंदिर प्रवेश द्वार पर सोना, चांदी लगवाया गया था। कुछ दिन पहले एक श्रद्धालु ने मंदिर के गर्भ गृह के ठीक ऊपर चांदी का कार्य करवाया।

उधर, मंदिर अधिकारी बलवंत पटियाल ने बताया कि देश-विदेश से आए श्रद्धालु चिंतपूर्णी मंदिर में दिल खोलकर सोना चांदी और नकदी चढ़ाते हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।