झूठ बोलने और भ्रम फैलाने में माहिर हैं मुकेश अग्निहोत्रीः सत्ती

छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री झूठ बोलने और भ्रम की स्थिति फैलाने में माहिर हैं और वह यह काम बाखूबी करते हैं।
 | 
सतपाल सिंह सत्ती भाजपा  नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री

ऊना। छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री झूठ बोलने और भ्रम की स्थिति फैलाने में माहिर हैं। वह यह काम बाखूबी करते हैं, लेकिन भाजपा सरकार इनके (कांग्रेस और मुकेश अग्निहोत्री के) सारे झूठ का हमेशा से पर्दाफाश करती रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के समय से ही हिमाचल ऑन सेल का राग आलापती रही है, लेकिन अभी तक कांग्रेस अपने आरोपों का न तो कोई सबूत पेश कर सकी है और न कोई आरोप सिद्ध कर सकी है। कांग्रेस केवल शिगूफे छोड़ने का काम करती है। 

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल विधानसभा के गेट पर लगाए खालिस्तानी झंडे, दीवारों पर भी लिखा


सतपाल सत्ती ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के समय में यूनिवर्सिटियों को दी गई जमीन को लेकर भी कांग्रेसी आरोप लगाते रहते थे, लेकिन तब भी साबित हुआ था कि एक बिस्वा भी जमीन का नियमों की उल्लंघना करके नहीं बेचा गया है। उन्होंने कहा कि घाटे के सौदों को कोई सरकार नहीं करती है और अपनी इच्छाशक्ति से कुछ सुधार हर सरकार करती रहती है ताकि घाटों को मुनाफे में बदला जा सके। इसमें कोई भी गलत कार्य नहीं होता है।

यह भी पढ़ेंः-पंजाब में 'आप' की सरकार बनी, हिमाचल में खालिस्तानी गतिविधियां प्रखर हो गईंः कांग्रेस


तपोवन में विवादित स्लोगन लिखने के मामले में नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बयान पर सत्ती ने कहा कि ऐसे राष्ट्रीय सुरक्षा के मामलों में ज्यादा बयानबाजी अच्छी नहीं होती है। चोरों और अपराधियों का कोई समय नहीं होता है, लेकिन बाद में वह हमेशा पकड़े ही जाते हैं। सत्ती ने कहा कि जिन कांग्रेस सरकारों से अपना प्रधानमंत्री नहीं बचाया जा सका उन्हें राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ी बातें समझ नहीं आएंगी। यदि भाजपा ने बोलना शुरू किया तो बात 1980 से शुरू होगी और पंजाब के आतंकवाद से शुरू होकर कहीं दूर तक जाएगी, जिसकी कांग्रेसियों को तकलीफ होगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।