जिला की समस्त पंचायतों में 8 अगस्त को लगेगा विशेष शिविर

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त ऊना ने 8 अगस्त को सभी बीएलओ को वर्तमान फोटोयुक्त मतदाता सूचियों सहित पोलिंग स्टेशन क्षेत्र की संबंधित ग्राम पंचायत में उपस्थित रहने के निर्देश दिए हैं।
 | 
Breaking News

ऊना ।  जिला के पांचों विधानसभा क्षेत्रों की सभी ग्राम पंचायतों में मतदाता सूचियों के सत्यापन/अद्ययतन कार्य के लिए 8 अगस्त को प्रातः 11 बजे विशेष शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इस संबंध में जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त ऊना ने 8 अगस्त को सभी बीएलओ को वर्तमान फोटोयुक्त मतदाता सूचियों सहित पोलिंग स्टेशन क्षेत्र की संबंधित ग्राम पंचायत में उपस्थित रहने के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने कहा कि बीएलओ संबंधित ग्राम पंचायत के प्रतिनिधियों और पंचायत सचिवों से सभी नए पात्र छूटे हुए/मृत/ स्थानांतरित मतदाताओं की सूची एकत्रित करना सुनिश्चित करेंगे और इसके अनुसार ही मतदाता सूची में मतदाता जोड़ने/हटाने व नाम सुधारने का कार्य किया जाएगा। उन्होंने मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों के बूथ लेवल एजेंटस को भी 8 अगस्त को आयोजित होने वाले विशेष शिविर में उपस्थित रहने के निर्देश दिए हैं। 
इसके अलावा उन्होंने चुनाव कानूनगो सहित बीएलओ पर्यवेक्षकों को 8 अगस्त को ग्राम पंचायतों का दौरा करने के निर्देश दिए है ताकि सुनिश्चित किया जा सके कि विशेष शिविर से संबंधित आयोजित होने वाली सभी गतिविधियां अच्छे ढंग से की जा रही हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।