हिमाचलः शादी से लौट रहे लोगों की कार हादसे का शिकार, 4 की मौत

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में बड़ा हादसा हुआ है। हादसे में चार लोगों की मौत होने की सूचना है। हादसा शिमला जिला के रोहड़ू कस्बे के छुपाड़ी गांव में हुआ है।
 | 
हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में बड़ा हादसा हुआ है। हादसे में चार लोगों की मौत होने की सूचना है। हादसा शिमला जिला के रोहड़ू कस्बे के छुपाड़ी गांव में हुआ है। यहां एक कार हादसे का शिकार हो गई, जिसमें चार लोगों की मौत हुई। हादसे के मृतक गांव भोलाड़ के रहने वाले बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि वह गांव सोमाली में शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में छुपाडी के पास उनकी गाड़ी पगडंडी से नीचे गिर गई।

शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में बड़ा हादसा हुआ है। हादसे में चार लोगों की मौत होने की सूचना है। हादसा शिमला जिला के रोहड़ू कस्बे के छुपाड़ी गांव में हुआ है। यहां एक कार हादसे का शिकार हो गई, जिसमें चार लोगों की मौत हुई। हादसे के मृतक गांव भोलाड़ के रहने वाले बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि वह गांव सोमाली में शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में छुपाडी के पास उनकी गाड़ी पगडंडी से नीचे गिर गई।

यह भी पढ़ेंः-कांग्रेस के CM चेहरे को लेकर सुखविंदर सुक्खू का बड़ा बयान, जानें क्या कहा


बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात यह हादसा हुआ है। इस दर्दनाक हादसे का पता वीरवार सुबह चला, जब घास लेने खेतों में जा रही गांव की एक महिला की नजर दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी पर पड़ी। उसने हादसाग्रस्त गाड़ी को देखने के बाद सूचना ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों ने पुलिस को भी हादसे की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद ग्रामीण और पुलिस टीम मौके पर पंहुचे तो हादसे का शिकार हुए चारों लोग मृत पाए गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढ़ेंः-हिमाचलः नाबालिग लड़की से दुराचार के दोषी को 10 वर्ष का कठोर कारावास


रोहड़ू पुलिस के मुताबिक सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में ले लिया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। मृतकों की पहचान भोलाड़ गांव निवासी 48 वर्षीय देविंदर, 35 वर्षीय त्रिलोक उर्फ बब्बू, 28 वर्षीय आशी और 35 वर्षीय कुलदीप उर्फ नीटू के रूप में बताई जा रही है। फिलहाल हादसे कैसे हुआ है, की जानकी नहीं मिल पाई है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।