गोल्ड लोन ब्रांच में बंदूक की नोक पर लूट का प्रयास, सायरन बजते ही फरार

ऊना शहर के हमीरपुर रोड़ पर स्थित एक गोल्ड लोन ब्रांच में सुबह सवेरे हथियार से लैस लुटेरों ने लूटपाट का प्रयास किया है। बाइक पर सवार होकर पहुंचे चार युवक गोल्ड लोन ब्रांच को लूटने के इरादे से पहुंचे थे, लेकिन ब्रांच में लगे सायरन बजने के बाद लुटेरे ब्रांच कर्मियों व महिला ग्राहक से मारपीट करने के बाद सभी के मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए।
 | 
photo

ऊना ।   ऊना शहर के हमीरपुर रोड़ पर स्थित एक गोल्ड लोन ब्रांच में सुबह सवेरे हथियार से लैस लुटेरों ने लूटपाट का प्रयास किया है। बाइक पर सवार होकर पहुंचे चार युवक गोल्ड लोन ब्रांच को लूटने के इरादे से पहुंचे थे, लेकिन ब्रांच में लगे सायरन बजने के बाद लुटेरे ब्रांच कर्मियों व महिला ग्राहक से मारपीट करने के बाद सभी के मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए।  मामले की जानकारी मिलते ही एसपी ऊना सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल जांच शुरू कर दी है। एक गोल्ड लोन ब्रांच के कर्मचारी हरप्रीत सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह ब्रांच कर्मी जब ब्रांच को खोलने लगे तो ब्रांच के बाहर पहले से खड़े दो युवक कर्मियों के पास आए और गोल्ड लोन के बारे में पूछा।

ब्रांच कर्मियों ने जैसे ही ब्रांच का गेट खोला तो उसी समय यह दोनों लोग ब्रांच के अंदर घुस आये और बंदूक की नोक पर ब्रांच कर्मियों सहित एक महिला ग्राहक से मारपीट करने लगे, इसके बाद इनके दो और साथी ब्रांच में घुसे और वो भी लूट का प्रयास करने लगे। लेकिन गेट खुलने के बाद बायोमीट्रिक में कोड न लग पाने के कारण ब्रांच में लगा सायरन बज उठा और सभी आरोपी ब्रांच कर्मियों के साथ मारपीट कर उनके मोबाइल फोन लेकर मौका से फरार हो गए। 

वहीं मामले की सूचना मिलते ही खुद एसपी ऊना राकेश सिंह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले को लेकर ब्रांच कर्मियों से जानकारी हासिल की। इस पूरे मामले का पटाक्षेप करने के लिए पुलिस ने गोल्ड लोन ब्रांच और इसके आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है वहीं कुछ एक सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में भी लिया है ताकि आरोपियों की पहचान हो सके। एसपी ऊना राकेश सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और आरोपियों को जल्द ही पकड़कर जेल की सलाखों के पीछे भेजा जायेगा। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।