Himachal News : एसडीएम रितिका जिंदल ने खुद मांगा दुर्गम क्षेत्र पांगी

एसडीएम मंडी रितिका जिंदल एक ऐसी शख्सियत हैं, जिनके कार्यालय में जाने के लिए बाहर इंतजार नहीं पड़ता था। जब भी बहां जाएं, दरवाजा हर समय खुला ही रहता था और कोई भी व्यक्ति उनसे बिना किसी अपॉइंटमेंट के सीधे मिल सकता था।
 | 
sdm ritika pangi

मंडी । एसडीएम मंडी रितिका जिंदल एक ऐसी शख्सियत हैं, जिनके कार्यालय में जाने के लिए बाहर इंतजार नहीं पड़ता था। जब भी बहां जाएं, दरवाजा हर समय खुला ही रहता था और कोई भी व्यक्ति उनसे बिना किसी अपॉइंटमेंट के सीधे मिल सकता था। लेकिन अब यह इतिहास की बात होने वाली है क्योंकि एसडीएम रितिका जिंदल ट्रांसफर होकर मंडी से पांगी जा रही हैं। 

दिलचस्प बात यह है कि दुर्गम क्षेत्रों में ड्यूटी देने के बजाय अधिकारी टालमटोल की नीति अपनाते हैं और अपनी ट्रांसफर रुकवाने के लिए हर तरह  के प्रयास करते हैं । लेकिन रितिका जिंदल ने स्वयं दुर्गम क्षेत्र पांगी में सेवाएं देने की इच्छा जाहिर की है। हिमाचल सरकार ने इनकी मांग को मानते हुए उन्हें पांगी ट्रांसफर कर दिया है।
बता दें कि रितिका जिंदल 2019 बैच की आईएएस ऑफिसर हैं और पंजाब के मोगा जिले की रहने वाली हैं। इनके इस निर्णय से इनकी चौतरफा प्रशंसा हो रही है, वैसे भी एसडीएम रितिका जिंदगी अपनी कार्यप्रणाली के लिए जानी जाती रही हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।